September 16, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

बड़ी बहन की जान बचाने के खातिर छोटी बहन की बली

Ben News 24 Live


बिहार के लखीसराय में अपनी बड़ी बहन की जान बचाने के खातिर जीजा के हाथो मरने को तैयार साली गंभीर हालात में पहॅुची अस्पताल।
लखीसराय जिले के मेदनी चौकी थाना के अंतगर्त देवघरा चंद टोला गांव में अभी रात्रि को मेदनी चौकी निवासी जागेश्वर महतो के पुत्र नरेश महतो अपने ससुराल पहॅुचते ही पत्नी को घर ले जाने की जीद में हुई विवाद के बीच बचाव करने आयी साली काजल कुमारी को चाकु से गोद कर घायल कर दिया जिसे लखीसराय सदर अस्पताल लाया गया है जहां मौजूदा चिकित्सको ने बेहतर ईलाज हेतू पटना पीएमसीएच भेज दिया है। काजल की हालात नाजुक बताया जा रहा है। उधर काजल की बड़ी बहन भी बेहोश पड़ी है।
इस संबध में मेदनीचौकी थाना अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि खावाजंद टोला निवासी जागेश्वर महतो के पुत्र नरेश महतो अपनी धर्मपत्नी सविता कुमारी से पूर्व से ही मनमुटाव चलता था जिसके कारण इसकी पत्नी अक्सरा अपने मायके में रहती थी और बराबर दोनो में विवाद चलता है थाने में भी मारपीट का मामला दर्ज है। आज नरेश महतों जब अपने ससुराल अपने पत्नी को लाने गया था जिसमें कहा सुनी हुई इसी बीच नरेश अपने गुस्सा को काबु नहीं कर सका घर में रखे चाकु लेकर अपनी पत्नी को पेट में मारने के लिए गया था लेकिन घर में अंधेरा रहने के कारण बीच बचाव में आयी अपनी ही साली काजल कुमारी पिता सीयाराम महतो को पेट में चाकु मार दिया इस बात की सूचना मिलते ही घायला महिला काजल को लखीसराय सदर अस्पताल ईलाज हेतू भेजा गया लेकिन बेहतर ईलाज को लेकर मौजूदा चिकित्सकों ने धायल महिला को पटना रेफर पीएमसीएच भेज दिया गया है।