September 16, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

लखीसराय में ट्रिपल मर्डर मामले में बीजेपी का एक दिवसीय धरना।

Ben News 24 Live


बिहार के लखीसराय में 20 नवम्बर को एक ही परिवार के 6 सदस्यों गोलीमार कर हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी मामले में मृतक परिवार को मुआवजा देने को लेकर बीजेपी का धरना ।
लखीसराय जिला मुख्यालय स्थित धरना स्थल पर आज पिछले 20 नवम्बर को हुए गोलीकांड मामले के आरोपी की गिरफ्तारी और मृतक परिवार को मुआवजा देने को लेकर बीजेपी की ओर से धरना मैदान में एक दिवसीय भाजपा कार्यकताओं ने धरना दिया है जिसमें बिहार के प्रवक्ता सह भाजपा प्रमुख नेता समा्रट चौधरी तथा स्थानीय विधायक विजय कुमार सिंहा शामिल हुए है। ज्ञात हो कि 20 नवम्बर छठ पूजा के दूसरे दिन सुवह एक ही परिवार के 6 सदस्यों को हत्या करने के नियत से गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था जिसमें मौके पर ही दो की मौत हो गई तथा एक का इलाज के दरम्यान मौत हो हुई थी यही नहीं और अन्य बाकी तीन लोगों का पटना के पीएमसीएच भर्ती कराया गया था जिसका इलाज चल रहा है । इस घटना को लेकर बीजेपी के द्धारा मृतक परिवार को सरकार की ओर से मुआवजा और आरोपी अशाीष चौधरी की गिरफ्तारी को भारी संख्या में लोगों ने धरना दिया है ।


इस संबध में प्रवक्ता सह बीजेपी प्रमुख नेता समा्रट चौधरी ने बताया कि लखीसराय में एक ही परिवार के छ‘ लोगों को गोली मारा जाता है जिसमे तीन लोगों की मौत हो जाती है सरकार की ओर से मृतक परिवार को न्याय नही मिलता है और ना ही मुआवजा दिया जाता है इस सरकार को चाहिए जल्द से जल्द कार्रवाई कर मृतक परिवार को मदत पहॅुचाने का काम करें। इससे पहले भी लखीसराय की धरती मे बालु उठाव मामले में सात लोगों की हत्या गोली मार कर दिया जाता है इतनी घटना पर सरकार में रहे नीतीश कुमार को कदम उठाना चाहिए । मुआवजा भी मिलता है और नौकरी भी मिलता है । पुलिस जल्द से जल्द इस कांड में सग्लिप्त लोगों को गिरफ्तार कर मृतक परिवार को न्याय दिलाने का काम करें।