September 16, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

लखीसराय शादी समारोह में चली गोली तीन जख्मी एक गिरफ्तार

Ben News 24 Live


बिहार के लखीसराय में एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की गई जिसमें कुल तीन लोगों को गोली लगी सूचना पर पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।


लखीसराय जिले के मैदनी चौकी थाना के अतंगर्त शादी समारोह मे हर्ष फायरिंग की धटना घटित हुई जिसमें कुल तीन लोग को गोली लगी है हालांकि तीन व्यक्ति खतरे से बाहर है । प्राप्त जानकारी के अनुसार मेदनी चौकी थाना के अतंगर्त अमरपुर गांव के हलखोरी पासवान के पुत्र ललन कुमार के पुत्र की शादी थी बारात निकल ही रही थी इस दौरान रविश कुमार पिता रंजीत कुमार पासवान साकिन झापानी जिसका नानिहाल अमरपुर आया था शादी समारोह के बगल में इसका घर था जहां यह अपना पिस्तौल लेकर आया था। इस दरम्यान वहां से बारात जा रही थी तीन व्यक्ति को हर्ष फायरिंग के दरम्यान गोली लग गयी है जिसमें अमन राम पिता अजब लाल पासवान, आजाद कुमार पिता बिनोद पासवान और विकास कुमार पिता बाल किशोर पासवान पर गोली चला दिया जिस दौरान अमन कुमार के सिर पर से गोली झुते हुए पास हो गई, आजाद कुमार के हाथ मे गोली लगी है। जबकि विकास कुमार के अॅगुठा पर गोली लगी है। इस घटना की सूचना मिलते ही मेदनी चौकी थाना प्रभारी राकेश कुमार अपने दलबल के साथ मौके पर पहॅुचकर तीनो घायलो को सूर्यगढ़ा अस्पताल लाया है जहां ईलाज चल रहा है।वही दुसरी और घटना के बाद पुलिसयां कार्रवाई में उक्त थोडी दुर पर आरोपी रंजीत पासवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


इस संबध में मेदनीचौकी थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की गई जिसमें तीन लोग जख्मी हुए सूचना पर हमलोग अमरपुर पहॅुचे जहां से तीनो घायलो को सूर्यगढ़ा अस्पताल ले जाया गया है जहां ईलाज चल रहा है जो लोग घायल हुए है उसमें अमन राम, आजाद कुमार और विकास कुमार है जो खतरे से बाहर है। घटना के तुरंत बाद कार्रवाई करते हुए फायरिंग करने वाला आरोपी रंविश कुमार की गिरफ्तारी हुई है। संजय पासवान के लिखित बयान पर थाना कांड संख्या 218/23 दर्ज की गई है आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।