September 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

देर रात्र डकैती करने आए अपराधियों को लगी गोली , जख्मी हालात में अस्पताल में भर्ती

Ben News 24 Live


नगर थाना के दामोदर पुर गांव में गृह स्वामी घर में आए रात्रि डकैती करने आए अपराधियो को लगी गोली अस्पताल मे हुआ भर्ती, पुलिस मामले में जुटी
बिहार के लखीसराय में पहले दिन 2023 के नववर्ष के आने से एक दिन पुर्व की देर रात्रि दामोदर पुर गांव के निवासी जितेन्द्र कुमार विश्वकर्मा सह गुहस्वामी के घर आंधे दर्जन से अधिक डकैतों ने डकैती करने पहॅुचे लोगों का बधंक भी बनाया हो हल्ला के दरम्यान भागने क्रम में डकैतों ने गोली चलाना शुरू कर दिया अफरातफरी का माहौल देख अपराधी भी लोगों से बचने के लिए भागने के लगे इसी दरम्यान अपराधी डकैत को भी गोली लगी। इसके अलावे एक और डकैत हुआ बुरी तरह से जख्मी यही नही पुरा परिवार भी हुआ जख्मी।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर नगर थाना और कबैया पुलिस पहॅुची सभी को सदर अस्पताल लाया है जहां से एक डकैत को पटना रेफर किया गया है।


जबकि विशेष कैमरा के सामने घायल परिवार के सदस्य कुछ भी कोई भी व्यक्ति कहने को तैयार नहीं है लेकिन लोगो ने इनभियुजल बताया कि देर रात्रि करीबन ग्यारह और बारह के बीच देर रात्रि लखीसराय के दामोदर पुर गांव में आधे दर्जन से अधिक लोगों ने गंाव के गृहस्वामी के घर छत से हथियार बंद अपराधी घुसे घुसते के साथ लोगों को हथियार के बल पर बंधक बनाया फिर सभी का मोबाइल अपने में कब्जे में लेते हुए लुटपाट शुरू कर दिया मौजूदा परिवार को पिटाई भी करना शुरू कर दिया जख्मी परिवार के सदस्य किसी तरह डकैतों के चुंगल से बाहर निकलकर गृहस्वामी और इसके पुत्र बिटु सह बालमिकी कुमार घर से निकलते ही हो हल्ला करने लगा जब इस बात की भनक डकैत को लगा तो यह भी भागने लगा जैसे ही छत से डकैत कुदा तो जख्मी हालात में फायरिंग करने लगा इसी दरम्यान एक डकैत धनौरी निवासी महेश मंडल पुत्र राज कुमार को गोली लगी एक और डकैत राजू कुमार को भी लोगों ने जमकर पीटकर अधमरा कर दिया है। बांद में पुलिस पहॅुची तो सभी घायलों को लखीसराय लाया जहां ईलाज चल रहा है।


इस संबध में लखीसराय कबैया थाना प्रभारी वैभव कुमार ने बताया कि रात्रि कबैया पुलिस गस्ती शहर में कर रहा इस दरम्यान में वायपास मोड पथला मोड़ पर एक व्यक्ति को गोली मारने की सूचना मिला जब वहां लोग पहॅुचे तो देखा की जख्मी हालात में एक व्यक्ति गिरा परा है जिसे एसआई सोनम कुमारी उठाकर लखीसराय सदर अस्पताल ईलाज के लिए लाया ही था तबतक कई लोग दामोदर पुर गांव ईलाज के लिए अस्पताल आया इसी के कुछ देर बात एक और मामला सामने आया जिसमें सब जानकारी मिली कि अपराधियों के द्धारा डकैती के नियत से घर में घुसा लुटपाट भी कि लोगो ंके हंगामा को देखते हुए हो हल्ला के बीच अपराधी भांगने के क्रम में गोली बारी की है जिसमे ंएक डकैत को गोली लगी जिसे हमलोगों ने उठाकर लाया वही थोड़ी देर बाद एक और डकैत जख्मी हालात में नगर पुलिस लाया तब सब माजरा समझ में आया है। साथ ही यह भी बताया कि पहले गृहस्वामी के घर के पीछे सीढी चोरों ने लगाया तीन चार की संख्या में लोग पहले घर में घुसे कुछ तीन चार लोग बाहर निकलकर देखरेख कर नजर बना रहा था।

  1. इस संबध में घायल डकैत राज कुमार की मॉ रेखा देवी ने बताया कि मेरा पुत्र घर से राजगीर जाने की बात कहकर निकला था घर के बगल का लड़का आकर कहा कि राजकुमार के साथ घटना घटित हुई है इसके बाद हमलोग अस्पताल पहॅुचे।
  2. इस संबध में लखीसराय अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सह एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि चोरी की घटना को लेकर दामोदर पुर निवासी जितेन्द्र कुमार विश्वकर्मा सह गृहस्वामी के घर आधे दर्जन लोग घुसे थे हो हल्ला होने के बाद एक चोर के पेट में गोली लगी जिसका नाम राज कुमार है दुसरा घायल राजू कुमार दोनों घनौरी का गांव का रहने वाला है मामले की जांच के बाद ही पता चल पायेगा कैसे ओर क्या हुआ था अभी जो घायल है वह बेहोसी हालत में ईलाज चल रहा है।