September 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

युवक की मौत के बाद परिजन ने किया बवाल।

Ben News 24 Live

बिहार के लखीसराय निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान हुई मौत को लेकर परिजनों ने किया सड़क जाम बवाल मचाया हालांकि मौके पर पहॅुची पूलिस को काफी मशक्कत करने के बाद परिजनो को समझाया गया तब घंटो बाद जाम हटी।
लखीसराय। बड़ी खबर लखीसराय से आ रही है जहां सड़क दुघर्टना में गंभीर रूप से जख्मी बच्चे की इलाज के दौरान नीजि क्लीनिक में मौत हो गई। मृतक बच्चे की पहचान कबैया थाना क्षेत्र के पचना रोड, वार्ड नं ०.19 निवासी सुरेंद्र मंडल का पुत्र अंशू कुमार के रूप में किया गया है। मौत की सूचना के बाद परिजनो के साथ कई स्थानीय लोगों ने नीजि क्लीनिक न्यू मेंदांता इमरजेंसी हॉस्पिटल के बाहर एनएच.80 सड़क को जाम कर हंगामा किया। यही नही नर्सिग होम के दरवाजे और बोट को उखार पुलिस बाले के साथ हाथापाई भी कि है। परिजनों नीजि क्लीनिक संचालक एवं इसके डाक्टर पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए मोटी रकम लेने का आरोप लगाया है। परिजनों ने बताया कि पैसों के लालच में उनके बच्चों की स्थिति खराब होने के बाद भी रेफर नहीं किया गया है।

आक्रोशित परिजनों ने नीजि क्लीनिक संचालक एवं इसके डाक्टर पर प्राथमिकी दर्ज करने एवं मुआवजे की मांग किया ।वहीं सूचना मिलते ही नगर थाना अध्यक्ष अपने दलबल के साथ मौके पहॅुचकर मामले को गंभीरता से लेते हुए हर सहयोग देने की बात कही है।
बाईट-नगर उपाध्यक्ष रामशंकर कुमार राम ने बताया कि परिजनो के द्वारा अपने पुत्र को गंभीर रूप से मेंदाता अस्पताल में लाया था जहां चिकित्सक इलाज किया लेकिन परिजनो को गुमराह कर मोटी रकम लिया गया है बाद में इलाज के दरम्यान मौत हो गई जबकि परिजन िनजी एम्बूलेंस बारबार लाता रहा है अच्छे अस्पताल ले जाने की बात कही लेकिन हॉस्पिटल ईचार्ज के द्वारा ठीक होने की बात कही गई लेकिन सुवह उसकी मौत हो गया है ।
………………
इस संबध में लखीसराय नगर थाना अध्यक्ष अमित कुमार कैमरे के सामने कुछ भी बताने से इंकार किया और कहा जांच चल रही है।