September 16, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

पांचवें पुत्री के जन्म लेते ही पिता हुए लापता।

Ben News 24 Live


बिहार के लखीसराय में एक ऐसी खबर सामने आई जहां कि एक पिता पांचवे पुत्री के जन्म के बाद घर से लापता हो गया है परिवार वालो संबधी के अलावे अन्य जगह पर खोजबीन करते हुए लखीसराय थाना में मामला दर्ज किया है।
लखीसराय जिले से इस वक्त की बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है मामला नगर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार वार्ड संख्या 13 की है। दरअसल वार्ड संख्या 13 निवासी कैलाश मंडल की पत्नी पिंकी देवी ने बीते 6 अगस्त को नगर थाना में अपने पति कैलाश मंडल की गुमशुदकी का मामला दर्ज कराया है। दर्ज मामले के बाद ईटीवी भारत के संवाददाता ने पीडित परिवार के घर के पहॅुचकर जब मामले की छानबीन शुरू की तो दर्ज मामले का नजरीया ही बदल गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कैलाश मंडल की पत्नी पिंकी को पहले से चार पुत्री थी और हाल के दिनों में दस दिन पूर्व बड़े ऑपरेशन के बाद 5 वें पुत्री के जन्म लेते ही छोटे परिवार मे कहर टुट गया जन्म के बाद कुछ दिन मामला शांत रहा है एक दिन परिवार की बोझ उठाने और परिवार के दो वक्त की रोटी जुटाने घर से कैलाश मंडल निकल ही रहा था कि पिंकी देवी ने अपने पति से पुछा कहां जा रहे है जबाब को देने के बाद कैलाश घर से निकल गया जिसके बाद वह घर वापस नहीं आया दो दिन तक पिंकी ने अपने परिजनों के द्वारा अपने सभी पर चित्र रिश्तेदारों के यहां जांच पड़ताल किए जाने के बाद अपने पति के लापता होने की खबर लखीसराय नगर थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया है।


दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जहां एक और नारा की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को नई ऊंचाई देने का कार्य किया जा रहा है। ठीक किसके विपरीत बेटियां आज भी अभीश्राप बनी हुई है। पुत्र की चाह में पांचवीं बार पुत्री के जन्म लेते ही पिता के लापता होने से उनके घर पर विपत्तियों का पहाड़ टूट पड़ा है, पांच पुत्री की माता किसके पास खाने को अनाज तक नहीं है थक हार कर अपने पति की गुमसुदगी को लेकर नगर थाने में मामला दर्ज कराते हुए स्थानीय मीडिया से अपने पति को लेकर गुहार लगाई है।
बाईट- पिंकी देवी कैलाश मंडल की पत्नी ने बताया कि चार दिन पूर्व हमारे पति कैलाश मंडल घर से नया टोला जाने की बात कहकर घर से निकले थे लेकिन शाम तक नहीं लौटे कई परिवार के पास फोन से पुछताछ किया कही भी पता नही चल पाया हाल में कुछ दिन पूर्व बडे ऑपरेशन से पांचवी पुत्री का जन्म हुआ था घर में कोई विवाद नही था।