September 16, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

कर्ज तर दबे एक ही परिवार ने जहर खाकर की आत्महत्या।

Ben News 24 Live

रणजीत कुमार की रिपोर्ट।

बिहार के नवादा में आज सुवह बड़ा ही दुख दयाक घटना घटित हुई जहां कि एक ही परिवार कर्ज तले दबे एक ही परिवार के पांच सदस्यो ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है इस घटना से पुरा गांव शहर में सनसनी फैली है। वरहाल मौके पर पहॅुची पुलिस मामले में जुटी है।

बिहार के नवादा आज सुवह बड़ी खबर सामने आई है जहां कि नवादा जिले मंे कर्ज वसूली की प्रताड़ना से परेशान होकर पूरे परिवार ने जहर खा लिया। सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। स्थानीय लोगों की मदद से सभी को अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान ही 5 लोगों की मौत हो गई।

https://youtu.be/gDgC29T0dxc


मामला नवादा के नगर थाना इलाके का है जहां उस समय सनसनी फैल गई, जब एक ही परिवार के 6 लोगों के जहर खाने का मामला सामने आया। बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार नगर थाना क्षेत्र के न्यू एरिया मोहल्ले के निवासी केदार लाल गुप्ता ने अपनी पत्नी और चार बच्चें समेत एक मजार में जाकर जहर खा लिया। पीड़ित केदार लाल गुप्ता अपने परिवार के साथ न्यू एरिया मोहल्ले के कपासी कोठी में पिछले 20 वर्षो से किराए पर रहते थे। इनका पैतृक गांव रजौली थाना क्षेत्र के अम्बा बताया जाता है। नवादा में किराए के मकान में रह कर शहर में फल की दुकान चला कर जीवनयापन करते थे।
जानकारी मिल रही है कि गुप्ता परिवार कर्ज से परेशान था। आए दिन कर्ज वसूली के लिए उनसे अभद्रता की जा रही थी। वहीं इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने इन सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहर खाने वालों में केदार लाल गुप्ता, उनकी पत्नी, 20 वर्षीय गुड़िया कुमारी ,18 वर्षीय साक्षी कुमारी , 17 वर्षीय प्रिंस कुमार ,19 वर्षीय शवनम कुमारी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान ही इनमे 5 की मौत हो गई जबकि एक को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है।