October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

सहरसा में स्पेशल विजेलेंस यूनिट टीम की छापेमारी, छापेमारी में दर्जनों जमीन प्लाट के कागजात सहित 10 लाख रुपये कैश किया बरामद ।

Ben News 24 Live


आय से अधिक सम्पत्ति मामले में बिहार के सहरसा में पटना से आई निगरानी की स्पेशल विजिलेंस यूनिट की टीम पटना के द्वारा मंडल कारा सहरसा के जेल अधीक्षक सुरेश चौधरी के सरकारी आवास सहित मंडल कारा स्थित जेल अधीक्षक कार्यालय पर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान निगरानी की टीम ने जेल अधीक्षक द्वारा खरीदी गई दर्जनों जमीन प्लॉट के कागजात सहित तकरीबन 10 लाख रुपये कैश किया बरामद ।
वहीं छापेमारी के बाद स्पेशल विजिलेंस निगरानी विभाग की टीम के इंस्पेक्टर विपिन बिहारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मंडल कारा सहरसा के जेल अधीक्षक सुरेश चौधरी के ऊपर आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप है, उनके खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कोर्ट के निर्देश पर निगरानी की स्पेशल विजिलेंस यूनिट की टीम ने छापेमारी की है । तकरीबन पांच घंटे की चली छापेमारी में जेल अधीक्षक सुरेश चौधरी के सहरसा स्थित सरकारी आवास सहित जेल स्थित कार्यालय से विजिलेंस की टीम को जेल अधीक्षक द्वारा खरीदी गई दर्जनों जमीन प्लाट के कागजात मिले हैं। साथ साथ तकरीबन दस लाख रूपये कैश बरामद किया गया है ।
बाइट – स्पेशल विजिलेंस यूनिट टीम के अधिकारी ।