September 16, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

कलयुगी मां अपने प्रेमी से मिलकर की बेटे की हत्या

Ben News 24 Live


बिहार के लखीसराय में एक संगी कलयुगी मां ने अपने ही बेटा की हत्या प्रेमी से मिलकर अवैध संबध के चलते कर दिया हत्या के बाद सुनसान जगह पर फेंक दिया था बेटे शव, कल संध्या को मिला था बेटे का शव को पहाड़ किनारे।

लखीसराय जिले में अजीबो और गजीबों एक कथा सामने आया है जहां अपनी ही कलयुगी मां ने अपने बेटे की हत्या अवैध संबध के चलते करा दिया है इस बात का जब खुलाशा हुआ जब पुलिस को देर शाम एक बालक की शव जलप्पा स्थान किनारे डोकर पहाड़ के पास से बरामद किया था। बताया जाता है कि जिस बालक का शव पुलिस ने बरामद किया है वह दो दिन पूर्व से लापता था जिसका रिपोर्ट
मृतक के पिता सिंहच्रक गांव के निवासी पारो यादव ने अपने बेटे दुलारचंद्र कुमार की गुमशुद्वकी रिपोर्ट लिखाया था जिसमे यह कहा गया कि दुलारच्रंद कुमार उम्र 12 वर्ष घर से अपने पास के पड़ोसी महावीर यादव के पुत्र गंगा यादव और गंगा यादव के नावालिंक भतीजे के साथ घर से निकला था फिर दुबारा घर वापस नहीं आया है । जिसको लेकर किउल थाना की पुलिस ने लापता की रिपोर्ट दर्ज कि जिसका कांड संख्या 6/24 दर्ज की थी जिसके बाद ही लखीसराय पुलिस कप्तान पंकज कुमार के आदेश के बाद एसआईटी टीम का गठन किया गया है इसके बाद लखीसराय एएसपी सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रौशन कुमार के द्वारा अपने एसआईटी टीम और दो थाने की पुलिस छानबीन की प्रक्रिया शुरू किया । ज्ञात हो कि लापता परिजन थाने में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद भी अपने परिवार और दुलारचंद्र के साथियों के बीच काफी खोजबीन की लेकिन दुसरे दिन ही देर संध्या जलप्पा स्थान के निवासी जब शोच करने गये तो युवक पहाड़ी के सटे फेका हुआ अवस्था में मिला गा्मीणों ने इसकी सूचना किउल थाना को दिया जहां मौके पर पहॅुची पुलिस परिजनों को सूचना दिया तब लापता युवक की पहचान हो पाया था।
बाईट- इस संबध में लखीसराय के एसपी पंकज कुमार ने प्रेस वार्ता कर पत्रकारों को बताया कि कल देर रात को सूचना मिला था कि एक बालक की शव जलप्पा स्थान से सटे डोकर पहाड़ के किनारे फेका हुआ शव की पहचान को लेकर लोकल पुलिस मौके पर पहॅुची तो देखा कि किसी ने पत्ःथर से पीट पीटकर एक बालक की हत्या किया है शव लहुलुहान स्थिति में मिला था। शव की पहचान को लेकर लापता बालक के पिता सह सिंहच्रक निवासी पारो यादव को बुलाया गया है जिसके बाद शव की पहचान दुलारचंद्र के रूप में हुई। इसके बाद हत्या संबधित किउल थाना में एक मामला दर्ज किया जिसमें दो लोगों का नाम दर्ज हुआ जिसके बाद त्वरित कार्रवाई को लेकर एक टीम गठित किया गया है जिसमें डीएसपी रौशन कुमार, नगर थाना लखीसराय, कबैया और चानन तथा बन्नुबगीचा की पुलिस को शामिल किया गया है त्वरित कार्रवाई करते हुए सी.सी.टी.वी को खंगाला गया है जिसमें यह देखा गया है कि जो नाम दर्ज हुआ है उसमें गंगा यादव पिता महावीर यादव और गंगा यादव का भतीजा मृतक दुलारचंद को लेकर घर से निकला था जब दोनों लौट रहा था उस क्रम में दुलारच्रंद नहीं था जिसके बाद ही पुलिस को इन दोनों की गिरफ्तारी कि पुछताछ के दरम्यान यह पता चला कि मृतक दुलारच्रदं की मां से गंगा यादव का अवैध संबध था गंगा यादव और अपनी मां को अपत्ति हालात में देखा था जिसको लेकर हर कोई को यह बता रहा कि शिकायत अपने पिता से करेगा। यही नही गंगा यादव का भतीजा नावालिंक का भी मृतक के मौसी से प्यार करता था और यह शादी करना चाहता था। जिसका विरोध मृतक की मां की थी इसी कारण से दोनो गिरफ्तार लोगों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है यह पुरी घटना 24 घंटे के अदंर तकनीकी साक्ष्य मिला है कार्रवाई की जा रही है।