September 16, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

कल से लापता युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी

Ben News 24 Live


गुरूवार की सुवह से लापता युवक का शव जलप्पा पहाड़ी से बरामद, शव की सूचना पर गांव में फैली सनसनी। मौके पर पहॅुची पुलिस जांच में।
लखीसराय जिले के किउल थाना अंतगर्त जलप्पा स्थान के पहाड़ी समीप के किनारे से युवक का शव मिला है शव मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि जिस युवक का शव मिला है वह किउल थाना के अतंगर्त सिंहच्रक गांव निवासी पारो यादव के 12 वर्षीय पुत्र दुलारच्रंद कुमार के रूप में हुई है। जो कि कल से ही अपने घर से लापता था परिवार बाले कई जगहों पर काफी खोजबीन की इस बात की जानकारी दुलार चंद के दोस्तों से भी पुछताछ की गई लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया जिसके बाद लापता युवक के परिजनों इस बात की सूचना किउल थाना में दिया है जहां गुमशुद्व मामला दर्ज किया गया था। दर्ज मामले के बाद पुलिस और लापता दुलारचंद के परिवार काफी खोजबीन की लेकिन दुसरे दिन देर संध्या जलप्पा स्थान के निवासी जब शोच करने गये तो युवक पहाड़ी के सटे फेका हुआ अवस्था में मिला गा्रमीणों ने इसकी सूचना किउल थाना को दिया जहां मौके पर पहॅुची पुलिस परिजनों को सूचना दिया तब लापता युवक की पहचान हो सकी है।
इस संबध में लखीसराय किउल थाना अध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार ने बताया की कल परिजनों ने लापता की सूचना की रिपोर्ट लिखाई थी पुलिस जांच में थी ग्रामीणों की सूचना पर जलप्पा स्थान आये है लापता दुलारचं्रद के परिवार बालो ने युवक की पहचान किया है शव को कब्जे में लेते हुए इसको पोस्टमार्डम कराने लखीसराय भेजा जायेगा जांच की जा रही हैं जो दोषी होगें उसे गिरफ्तार किया जायेगा।