September 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

लाईफ केयर चिकित्सा शिविर का आंरभ सैकड़ो से अधिक मरीजो का मुफ्त में ईलाज

Ben News 24 Live


लाईफ केयर चिकित्सा केन्द्र क्लिीनिक में डॉ. नवल कुमार गुप्ता के निर्देशन में आज सैकड़ो से अधिक मरीजो का ईलाज मुफ्त दवा के साथ हुई है। जिसमें दवाएं भी लोगों को उपलब्ध कराया गया है।

lakh

इस संबध में विशेष जानकारी देते हुए डॉ एन.के.गुप्ता ने बताया कि आज हर साल की भांति इस साल सप्ताह मेघा शिविर का आयोजन किया गया है जिसमें मोटापा, गैस्ट्रीक, पथरी, बावासीर, डायबिटीज, ह्रदय रोग, थायराईड, दम्मा, खॉसी, साईटिका, बुखार, चर्मरोग सहित नाना प्रकार के बिमारियों को शिविर के माध्यम से देखा गया है जहां लोग दुर दराज से लोग एकत्रित होकर अपना ईलाज कराया है। यह शिविर हर सप्ताह कहीं ना कहीं लगाया जाता है

जहां मरीजो बेहतर सुविधा मुहिया कराया जा सके। वही दुसरी और लाईफ केयर चिकित्सा केन्द्र में दवाएं उपलब्ध कराने वाले एरिया मैनेजर गोविन्द आंनद ने बताया कि इस शिविर का माध्यम यही है कि हमारी कंपनी पुरे भारत में डॉक्टरों की सलाह से सभी जगह पर कैंम्प लगाया जाता है कंपनी हमेशा गरीब माध्यम परिवारों को सुविधा पहॅुचाने का काम करते है। खासकर शराब मुफ्त अभियान चलाने का काम करती है जिसमें शराबी शराब छोड़ सके इसके लिए हमलोग पांच दिन का उचित दवा उपलब्ध कराते है जिससे शराबी कभी शराब को हाथ नहीं लगा सके आज भी शिविर एनके गुप्ता जी के देखरेख में दिया जा रहा है। इस मौके पर कम्पाउन्डर आदित्य कुमार, पिन्टु कुमार जबकि एएनएम में राजलक्ष्मी कुमारी और उषा कुमारी मौके पर मौजूद रहे इसके अलावे सैकड़ो से अधिक बिमार मरीज थे।