September 16, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

लुटपाट करने के क्रम चार लुटेरा चढ़ा पुलिस के हत्थे, इंडिगों सहित रूपये बरामद

Ben News 24 Live

लुटपाट करने के क्रम चार लुटेरा चढ़ा पुलिस के हत्थे, इंडिगों सहित रूपये बरामद
लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा पुलिस ने तीन मुहानी के पास वाहन लुट क्रम में चार अपराधी को गिरफ्तार किया है इसके पास रूपये आधार कार्ड और इंडिगों कार बरामद की है।
बिहार के लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा पुलिस को सूचना मिला था जिसके आधार पर गस्ती दल के पुलिस कर्मी ने सूयर्गढ़ा तीन मुहानी के पास पथालिया रोड़ के समीप चार लुटेरा बदमाश को कंधेर कर शाम्हो के पास से गिरफ्तार किया है जिसके पास से आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, एक हजार रूपया के अलावे एक इंडिगों को बरामद किया है।


इस संबध में लखीसराय एसपी पकज कुमार ने बताया कि सूर्यगढ़ा एसएच ओ राजीव कुमार को सूचना मिला था कि तीन मुहानी पथारिया के पास एक कार को अपराधियों के द्धारा लुट की घटना को अंजाम दे रहा है इसी सूचना के आधार पर एएसपी रौशन कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित हुई जिसके बाद से छापेमारी अभियान चलाई गई जहां सूर्यगढ़ा और बेगूसराय के सीमांतार शाम्हो इलाके के पास से इंडिगो कार समेत चार अपराधी को गिरफ्तार किया गया है जिसमें परिचय झा उर्फ वंशीधर झा पेसर स्व. प्रेमशंकर झा साकिन टोटहा, अवध बिंद पेसर राजाराम बिंद सालहा बिंद, रवि कुमार पिता योगी यादव साकिन सालहा बिंद तीनो ंको थाना शाम्हों जिला बेगूसराय का रहने वाला है इसके गिरफ्तार संदेश के आधार पर एक अन्य और अपराधी मिथलेश कुमार पिता रामलगन सिंह साकिन सोनवर्षा जो कि बेगूसराय का रहने वाला है उसे भी गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावे एक अन्य भागने मे सफल रहा है। सभी का अपराधिक इतिहास खंगाला गया है जिसमें एक अपराधी वंशीधर झा का सूर्यगढ़ा में कांड संख्या 6/18 इसी थाना में 11/20 कांड दर्ज है और लोगों का खंगाला जा रहा है।