September 16, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

बीपीएससी के अभ्यर्थियों का आक्रोश

Ben News 24 Live

पटना 67वीं बीपीएससी के अभ्यर्थियों ने महा आंदोलन की चेतावनी दी थी और आज वह दिन है जब सैकड़ों अभ्यर्थी हाथ में बैनर और पोस्टर लेकर सड़क पर उतर गए हैं. अभ्यर्थी पटना कॉलेज. से पैदल मार्च करते हुए महा आंदोलन में शामिल होने के लिए निकल पड़े हैं और यह अभ्यर्थी पटना के भिखना पहाड़ी होते हुए राजभवन तक जाएंगे।

वहीं, अभ्यर्थियों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस भी पूरी तरह से मुस्तैद है. राजधानी पटना के हर चौक चौराहे पर पुलिस बल तैनात हैं. वाटर कैनन की गाड़ियां, दंगा नियंत्रण वाहन और पुलिस बल की तैनाती काफी संख्या में कर दी गई है. इस दौरान अभ्यर्थियों ने अपनी मांग को लेकर जमकर नारे लगाए और इसके साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अमरेंद्र कुमार के इस्तीफे की मांग की.

इसके साथ ही 67वीं बीपीएससी में धांधली को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है. अभ्यर्थियों का कहना था कि, हम लोग के साथ छलावा किया गया है. आज हम सरकार को आखिरी चेतावनी दे रहे हैं. यदि सरकार हमारी मांग को पूरी करती है तो ठीक है नहीं तो आंदोलन और भी उग्र होगा. बता दें कि, जब से 67वीं बीपीएससी के प्रिलिम्स का रिजल्ट निकला है तब से लगातार धांधली को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं. वहीं, आज अभ्यर्थियों ने आखिरी चेतावनी दे दी है.