September 16, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

सनकी ससुर नेे बहू की हत्या फिर खुद की खुदखुशी

Ben News 24 Live


लखीसराय जिले मे आज सुवह एक बुर्जग व्यक्ति ने लखीसराय रेलवे स्टेशन पर जहर खाकर आत्महत्या कर लिया । बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति ने आत्महत्या किया है वह शेखपुरा जिला के बरबीधा मउरा गांव का रहने वाला है जिसका नाम अशोक कुमार है।
परिजनो से मिली जानकारी के मुताबिक…………………
लखीसरायः मामला शेखुपरा जिला की है जहां एक सनकी ससुर ने अपनी खुद की बहु को देर रात अपने ही घर में चाकु से गोदकर निर्मम हत्या कर दिया हत्या करने के बाद गांव में छत से गिरने की सनसनीं फेलाया, लोगों ने घटना की जानकारी जबतक हुई लोग घर पहॅुचते इससे पहले ही सनकी ससुर पुलिस के डर से खुद रात्रि को ही लखीसराय पहॅुचा जिसके बाद रेलवे स्टेशन पर जहर खाकर आत्महत्या कर लिया। घटना की जानकारी लखीसराय जी आर पी पुलिस को यात्रियों ने दी है मौके पर पहॅुची जी.आर.पी पुलिस यात्री समझकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए लखीसराय पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया इस दरम्यान जीआर पी पुलिस यात्री समझकर पहचान को लेकर पब्लिक मीडिया और पुलिस से जुटे वाटसप् गुप में डाला खबर डालते ही शव की पहचान हो गई । परिजनो ने जी आर पी पुलिस से सम्पर्क किया तो घटना की जानकारी मिला और बीती बात भी परिजनो ने जी.आर.पी पुलिस को दिया है।
बाईट-मृतक अशोक कुमार के चचेरे भाई बब्लु कुमार ने बताया कि हमारे बड़े भाई अपनी ही बहु सिंधु कुमारी पति टुल्लु कुमार उर्फ राहुल की हत्या चाकू मार कर दिया और गांव में यह सनसनी फैलाया कि छत से नीचे गिर गया और देर रात्रि को ही पुलिस के डर से घर से फरार हो हमें खबर मिला कि लखीसराय में भाई का शव मिला जिसके बाद लखीसराय पहॅुचा साथ ही यह भी बताया कि सिधुं कुमारी के पति मुम्बई में इलेक्टॉनिक का दुकान चलाता है आज शेखपुरा पहॅुचने वाला था इससे पूर्व ही घटना घटित हुआ है। घर में घटना की जानकारी दोनों बच्चियों ने हीं अपने मामा को दिया। घटना के बाद दोनों बच्ची बुरी तरह से डरी सहमी है। घटना बरबीधा थाना में आवेदन दिया गया है।
इस संबध में लखीसराय जी आर पी पुलिस मो नसीम ने बताया कि सुवह करीबन सात बजे एक बुर्जग की शव लखीसराय प्लेटफार्म नें 2 और 3 के बीच मिला यात्री समझकर पोस्टमार्डम के लिए भेजा गया परिजनो को सूचना दिया गया है लोग पहॅुचे तो पता चला कि अपनी पुत्र बहु की हत्या कर यह घर से फरार हुआ था जिसके बाद मानसिक तौर पर लगता है खुदखुशी कर लिया पोस्टमार्डम रिपोर्ट आने के बाद ही कहना कुछ उचित होगा।