September 8, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

जमीन विवाद मे चली गोली दो महिला जख्मी

Ben News 24 Live


बिहार के लखीसराय रामचन्द्रर पुर गांव में जमीन विवाद को लेकर एक पक्षीय गोलीबारी कि गई जिसमें दो महिला जख्मी हुई है , घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहॅुची पूूलिस जांच।
लखीसराय जिले के पिपरिया थाना के अतंगर्त रामचन्द्रर पुर गांव में आपसी जमीन विवाद को लेकर एक तरफा गोली बारी की घटना को अंजाम दिया गया है जिसमें दो महिला घटना स्थल पर ही बुरी तरह से जख्मी हो गई बताया जा रहा है कि एक महिला को पेट में गोली लगी तो दूसरा एक नवयुवती महिला के हाथ के वाह में गोली लगी है।घटना देख स्थानीय लोगो ने पिपरिया थाना को सूचना दिया जिसके बाद मौके पर पहुॅची पूलिस ने दोनों घायल महिला को स्थानीय मोहनपुर पी0एच0सी में भर्ती कराया जहॉ पहली प्राथमिक उपचार के बाद मौजूदा चिकित्सको ने लखीसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। जहॉ दोनो महिला का इलाज किया करते हुए पटना पीएमसीएच भेज दिया है। बताया जा रहा है कि एक नवयुवती जिसके हाथ में गोली लगी है वह निकल गई है। जबकि महिला के पेट मे गोली फंसे रहने के कारण पटना पीएमसीएच भेज दिया गया है।
-प्रारदर्शी युवक राणा संजय कुमार ने बताया कि घटना स्थल पर कुछ दिन पहले घर के पास रास्ते को लेकर विवाद उठी थी फिर इसी विवाद को आज फिर एक बार दोहराया गया है संजय ने बताया कि जिस रास्ते को लेकर विवाद उठी थी वह रास्ता एक सार्वजनिक रास्ता है जिससे अक्सरा लोग आना जाना करते है उसी रास्ते पर घायल महिला बैठी हुई थी जिसे लोग हटने को कहा नही हटने की बजह से पूरी विवाद हुई जिसमें सुदामा कुमार पिता मताली राम ने अपने पिस्टल से पंकज राम की पत्नी उषा देवी और इसकी पुत्री कल्याणी कुमारी पर गोली चला दिया सुदामा रामचन्द्रपुर वार्ड नं 13 की रहने वाला है।
घायल नवयुवती महिला कल्याणी कुमारी ने बताया कि कुछ दिन पहले रास्ते को लेकर 13 तारीख गोतिया से विवाद हुआ था फिर आज भी अपने दरवाजे पर बैठने को लेकर विवाद हुई जिसमें हमारे गोतिया और पास के एक पड़ोसी ने आया पिटने लगा विवाद हुई तो गोली चला दिया जिसमें हम और हमारी मॉ को गोली लगी।


चिकित्सक डॉ आलोक कुमार ने बताया कि दो महिला को गोली लगी है एक कल्याणी कुमारी नामक युवती को हाथ में गोली लगी जबकि इसकी मां उषा देवी के पेट में गोली लगी है इलाज किया गया खतरे से दोनो बाहर है।
……………….
इस संबध में लखीसराय के एसपी पकंज कुमार ने बताया कि रामचन्द्रर पुर गांव में दो पक्ष में रास्ते को लेकर विवाद हुआ था विवाद बढ़ने के कारण एक पक्ष सुदामा कुमार पिता मताली राम नामक एक युवक ने गोली चलाई है जिसमें दो महिला को गोली लगी है युवक सुदामा कि गिरफ्तारी हो गई मामले की जाचं की जा रही है।