www.bennews24live.com/Bharaas

दोहरी गोलीबारी में एक महिला की मौत दुसरी महिला घायल, मौके पर एसपी मौजूद।

Ben News 24 Live


बिहार के लखीसराय धर्मरायचक मुहल्ले में आज सुवह दो महिला पर गोली चलाई गई है जिसमें एक महिला की मौत हो गया तो दूसरा सदर अस्पताल में भर्ती है, घटना की जाचं पड़ताल को लेकर स्वंय एसपी मुनेटिंग कर जांच पीआरओ पर कर रही है।

लखीसराय।बड़ी खबर लखीसराय से आ रही है। जहां आपसी विवाद में एक बार फिर गोली चली है। जिसमें एक महिला की मौत हो गई जबकि एक महिला का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना नगर थाना क्षेत्र के धर्मरायचक मोहल्ले के वार्ड नंबर 6 पश्चिमी टोला की है। बताया जाता है कि अशोक साव और अवध यादव के बीच पूर्व से ही विवाद चला आ रहा है। पूर्व में भी दो बार अशोक साव एवं अन्य लोगों के द्वारा अवध यादव की पुत्री नाम अंशू कुमारी पिता अजीत यादव को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया था।

घटना के बाद कुछ ही दिन बाद अंशु कुमारी के चाचा रंजीत यादव पिता स्वर्गीय राम जी यादव के हाथ में गोली मारकर एक घायल अवस्था में एक पोखर में फेक दिया था, जिसके बाद तीसरी वारदात दो दिन पूर्व केश उठाने को लेकर अवध यादव की तीन महीना की पुत्री के सिर में गोली मारी गई इसी विवाद और केश उठाने को लेकर फिर बार कल से ही अवध यादव और अशोक साव के बीच विवाद चल रहा था। जिसको लेकर आज अशोक साव हथियार लेकर आया और दो महिला पर फायर कर हत्या करने की नियत से गोली चलाया गया जिसमें एक महिला लाछो देवी पति स्वर्गीय रामजी यादव के पीट में गोली जिसका इलाज चल रहा है तो दुसरा महिला वासु देवी पित लाल यादव की मौत इलाज के दरम्यान हो गई ।

इस घटना की सूचना मिलते ही एसपी पंकज कुमार, एसडीपीओ शिवम कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर तफ्तीश में जुटी है। ज्ञात हो कि दोनो पक्षो के बीच 2019 से ही विवाद चल रही है पुलिस के द्वारा कोई ठोस कारवाई नही हुई थी।
पीड़ित परिवार की एक सदस्या विनिता कुमारी ने बताया कि आज सुवह हमारी फुआ और दादी गोवर को घर से बाहर निकाल रही थी इसी दरम्यान तीन चार पांच लोग आए और गोली मार निकल गया साथ ही यह भी बताया कि जो लोग गोली चलाया है उसमें मुख्य रूप से अशोक साव, सिकन्दर साव,लालू साव, सुमन साव के बहनोई आया था लड़ाई की बजह खेत में बकड़ी को चढ़ाने के लिए विवाद हुआ था बात काफी हुआ लगातार परिवार के सदस्यों को गोली मारता रहा लेकिन पूलिस के द्वारा किसी प्रकार की कारवाई नही हुई अगर ऐसा होता तो कभी घटना नही होती है।
सुनील कुमार ने बताया कि यह तीसरी घटना है लेकिन पुलिस की कारवाई नहीं होती आज से तीन दिन पूर्व झंगड़ा उसमें में भी एक बच्ची के सिर में गोली लगी आज भी गोली चर्लाी गई है उसमें एक की मौत हो गई एक घायल पुलिस इस केश में दिलचस्पी दिखाती तो ऐसी घटना कभी नही होती है।

  • इस संबध में लखीसराय के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि धर्मरायच्रक गांव में आज दो महिला को गोली मारने की घटना हुई है इसमें एक महिला की मौत हो गई एक का इलाज चल रहा है तीन दिन पूर्व भी एक बच्ची को गोली मारने की घटना हुई थी घटना में कुछ लोगों को न्यायिक हिरासत में लिया गया है आज की घटना को लेकर एसआईटी टीम का घटना एसडीपीओ के द्वारा बनाया जा रहा है पुलिस के द्वारा इस घटना मे कहां से लापरवाही हुई है उसकी जांच होगी । अबतक जो बात सामने आई है उस घटना में कोई ठोस जानकारी नही मिल पाया है घटना की जांच कर रही है। दोनों के बीच पूर्व से ही विवाद चल रहा है।दोनों पक्ष से पहले भी मामला दर्ज हुआ है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है।