September 16, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

टेंपू पलटने से एक की मौत दो घायल

Ben News 24 Live


बिहार के लखीसराय में मैट्रिक की परीक्षा दिलाकर लौटने क्रम में टेंपू पलटने के दौरान एक छात्र की मौत, मां और पिता भी शामिल, मौके पर पहॅुची पुलिस जांच में जुटी।

लखीसराय में कल मध्य रात्रि को टेंपू और ट्रक में जबरदस्त भीड़त हुई थी जिसमें कुल 10 लोगों की मौत की खबर अभी ठंडी भी नहीं हुई कि फिर एक बार टेंपू पलट जाने की बजह से एक छात्र का इलाज के दम्यान मौत हो गई है इस घटना में मां और पिता भी बुरी तरह से जख्मी हालात में सदर अस्पताल में इलाज करा रहे है। बताया जा रहा है कि मृतक लखीसराय के पचना रोड़ निवासी अशोक कुमार का पुत्र अंकित कुमार जो कि मैट्रिक की परीक्षा की समाप्ति के दिन अपने घर आने के लिए मां और पिता के साथ सुर्यगढ़ा प्रखंड के मानो रामपुर उच्च विघालय से अपने घर लौट रहे थे लेकिन इसके पूर्व ही रास्ते में ही अपनी संगी संबधित के यहां गृहप्रवेश में नौता में शािमल होने के लिए जा रहा था जहां डीसी होटल के पास एनएच 30 रोड़ के समीप बिल्ली को बचाने के दरम्यान टेपू चालक का संतुलन बिगड़ जाने के कारण टेंपू पर सवार कुल 4 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये जिसे स्थानीय लोगो की मदत से लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है इलाज के दरम्यान रात्रि में घायल छात्र अंकित के पेट में दर्द हुआ दर्द इतनी भयावक थी कि कुछ ही पल में अंकित की मौत हो गई है। वही अंकित के माता अनिता कुमारी और पिता अशोक कुमार के पैर मे काफी चोट जो जाने की बजह से इलाजरत है।
मौखिक- अंकित की मां अनिता देवी ने बताया कि कल मैट्रिक की परीक्षा से लौट रहे थे इस दरम्यान टेंपू का संतुलन बिगड़ गया है हमारे पति अशोक कुमार और पुत्र अंकित कुमार के उपर टेपू और टेंपू पर सवार और अन्य दो लोगों से दब गया है जिसकी बजह से इसके पेट में काफी दर्द हुआ। घटना देख आसपास के लोगों के सहयोग से लखीसराय सदर अस्पताल पहॅुचाया गया है जहां अंकित कुमार की मौत हो गई है।
बाईट- वार्ड पार्षद सुनील कुमार ने बताया कि अंकित कुमार का मैट्रिक का परीक्षा समापन के बाद अपने संबधित के यहां गृह प्रवेश को लेकर भोजन करने जा रहा था जाने के क्रम में डीसी होटल के पास टेंपू पलट गई अंकित के पेट पर टेंपू चढ़जाने के दरमयान पेट में काफी दर्द हुआ जिसके बाद अंकित की मौत अगले सुवह हो गई है।