September 16, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

ट्रेन पकड़ने गये व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत।

Ben News 24 Live


बिहार के किउल रेल प्लेटफार्म पर अचानक हार्ट अटैक आए व्यक्ति की मौत अफरा तफरी का महौल परिजनो को बुलाकर जी आर पी ने सौपा शव।
लखीसराय /किउल रेलवे प्लेटफार्म नं 3 पर दरंभगा एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ने गए एक व्यक्ति की मौत अचानक हार्ट अटैक आ जाने के कारण हो गई है बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति की मौत हुई है वह लखीसराय नगर थाना के अतंगर्त वार्ड नं 2 इंगलिश मुहल्ले के निवासी स्व. सुखदेव महतो के 55 वर्षीय पुत्र अरूण कुमार है। जो कि किउल से दरंभगा एक्सप्रेस ट्रेन पकड़कर दरभंगा जा रहा था जिसके पास से रिर्जवेंशन टिकट संख्या 4906469249 है स्लीपर संख्या सीएनएफ 50 है। इसके पास से मोबाइल बरामद होने के बाद ही शव की पहचान हो सकी है।


……………..
इस संबध में लखीसराय के आर पी एफ इस्पेक्टर अरविंद कुमार ने दुरभाष से बताया कि दरंभगा एक्सप्रेस ट्रेन किउल प्लेटफार्म संख्या 3 पर आने की सूचना हुई थी गस्ती दलों ने केटिंग के पास गिरा हुआ एक व्यक्ति को देखा जिसके बाद उसको उठाने का प्रयास किया गया है नहीं उठने पर रेल डॉक्टर को बुलाया गया है जिसके यह पता चला कि उस व्यक्ति की मौत हो गई तलाश करने पर पता चला कि लखीसराय लोकल व्यक्ति है परिवार बालो को सूचना देने के बाद शव को परिवार बालो को सौपते हुए एम्बुलेंस से लखीसराय सदर अस्पताल पोस्टमार्डम के लिए भेजा गया है। जांच से यह पता चला कि मृतक इंगलिश मुहल्ले लखीसराय का रहने वाला जिसका नाम अरूण कुमार है जो कि अपने फार्मर दुकान के लिए मॉकेट के लिए दरभंगा जा रहा था।
बाईट- मृतक के दादा संबधी उतम कुमार ने बताया कि किउल रेल प्लेटफार्म पर दरंभगा जाने के लिए ट्रेन पकड़ने गए थे जी आर पी पुलिस के द्वारा सूचना मिला जिसके बाद मौके पर पहॅुचे तो पता चला कि अरूण का टेªन पकड़ने उठे थे अचानक गिर पड़े जिसके बाद इनका देहांत हो गया है।