September 16, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

लखीसराय में ट्रक और टेंपू में टक्कर, लखीसराय आ रहे कुल 18 लोग जख्मी 9 की मौत।

Ben News 24 Live


रिपोर्ट-गोपाल प्रसाद आर्य

बिहार के लखीसराय में ट्रक और टेंपू में जबरदस्त टक्कर हो गई है इस हादसे में लखीसराय लोग आ रहे थे जिसपर सवार कुल 14 लोग जख्मी हुआ है जिसमें 8 लोगों की मौत घटना स्थल पर हुई जबकि एक की मौत ईलाज सदर अस्पताल में हुई बाकी बचे 5 लोगों पटना पीएमसीएच भेजा गया है। मौके पर एसपी मौजूद।

लखीसराय के झुलौना गांव के समीप हुई है टक्कर- घटना घटने के थोड़ी देर बाद ही सूचना पर पहॅुची पुलिस सभी को टक्कर पर रखकर सदर अस्पताल लाया है बाकी का इलाज प्राथमिक उपचार के बाद 6 लोगों को बेहतर इलाज के लिए लखीसराय से पटना पीएमसीएच भेजा गया है।

हादसे में जिसकी मौत हुई उसकी पहचान लखीसराय के महिसोना निवासी मनोज कुमार डाइबर के रूप में हुई जबकि 8 लोग मुगेंर के रहने वाले बताया जा रहा है लेकिन सही रूपेण कहा है क्या नाम है इसकी पहचान नही हो सकी है घायलो में जानकारी के अनुसार सागर यादव पिता सुशील कुमार, संजीत कुमार पिता ध्यानदर ख्ुाजुर नया टोला, रितिक कुमार जमालपुर बताया जा रहा है बाकी की अबतक पहचान नही हुई है।


विशेष जानकारी के अनुसार लखीसराय जिले के रामगढ़ चौक थाना चौक क्षेत्र अंतर्गत झुलौना गांव के समीप नेशनल हाईवे 30 लखीसराय सिकंदरा मुख्य मार्ग स्थित ट्रक और टेंपू में आमने.सामने जोरदार टक्कर हो गई, टक्कर इतनी भयानक थी कि टेंपो के परखच्चे उड़ गए । टेंपू पर सवार कुल 14 लोग थे। जिसमें 9 लोग की मौत घटनास्थल पर हो गई । जबकि बाकी बचे गंभीर रूप से जख्मी लोगों को बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल लाया गया । जहां घायलों का उपचार कर सभी घायलों की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए चिकित्सको ने पटना पीएमसीएच रेफर किया है । जबकि वहीं घटना पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी मृतक मनोज कुमार के जीजा अनिल मिस्री जिले के तेतरहाट थाना क्षेत्र के महिसोना गांव निवासी ने बताया की हमारे साला मनोज कुमार ड्राइवर को खास संबधित ने सूचित किया गया कि कुछ लोगो को रिजर्व कर हलसी से लखीसराय लाना है और हलसी से लखीसराय आने के दौरान रामगढ चौक थाना क्षेत्र के झूलौना के पास ट्रक और सीएनजी टेंपू में आमने.सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसमे 14 लोग जख्मी हो गए। जिसमें 8 लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई है जबकि बाकी बचे 6 लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर एक व्यक्ति की मौत हो गई 5 लोगों को पटना पीएमसीएच भेजा गया है । चार की पहचान हो गई है बाकी की पहचान समाचार लिखने तक नहीं हो पाया हैं । फिलहाल मौके पर नगर थाना अध्यक्ष सहित जिले के एसपी पंकज कुमार अपने दलबल के साथ सदर अस्ताल में पहॅुचकर मृतक की पहचान में जुटी हुई है। मृतकों की संख्या में इजाफा होने की पूरी संभावना है।
नगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया की घटना झूलना गांव के पास हुई है जिसकी सूचना मध्य रात्रि को मिली की झुलौना के पास बड़ा सड़क हादसा हुई है सूचना पाते ही घटना स्थल कुल आठ लोगों की मौत हो चुकी थी । टेंपू पर सवार सभी लोग हलसी से लखीसराय आ रहे थे । हालांकि किन कारणों से हलसी से लखीसराय सभी लोग आ रहे थे इन तमाम बातों की जानकारी नहीं मिल पाई है मृतक तीन चार लोग मुंगेर के रहने वाला बताया जा रहा है इसमें से एक लखीसराय का भी रहने वाले है। तथा सभी मृतक परिजनों को सूचित किया गया है। मृतक के परिजनों के पहुंचने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा कि हलसी से यह लोग कहां जा रहे थे उक्त घटना बड़ी है जांच कर उचित कार्रवाई की जा रही।
डॉक्टर राजकुमार ने बताया कि टेंपू और टक्टर में भींडत हुई है जिसमे आठ लोगों का स्पोट डेट हुई । इलाज के दरम्यान एक की मौत हुई घटना में सभी घायलो की स्थिति नाजुक बना हुआ है जिसमें 5 लोगों को पटना इलाज हेतू भेजा गया है।