September 8, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

भाजपा सरकार में लोक कल्याण असंभव :- मुकेश दिनकर

Ben News 24 Live

नवादा जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मोo ईरशाद अंसारी की अध्यक्षता में समाहरणालय के निकट केंद्र की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों और तानाशाही के खिलाफ एक दिवसीय धरना दी गई।
इस धरना कार्यक्रम के मुख्य वक्ता बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के पूर्व प्रवक्ता सह प्रदेश प्रतिनिधि मुकेश दिनकर ने कहा कि केंद्र में जब से भाजपा की सरकार आई है सरकारी संस्थानों का निजीकरण कर देश के महत्वपूर्ण ढांचे को अडानी समूह के हाथों बेच रही है तथा जन विरोधी नीतियां बनाकर यह साबित कर रहीं कि भाजपा सरकार में लोकतंत्र व्यवस्था से लोक कल्याण असंभव है। देश की जनता भाजपा सरकार की दोहरी नीति को समझ गई है और अब झांसे में आने वाली नहीं है तथा 2024 के चुनाव में सत्ता से भाजपा को उखाड़ फेंकने का मन बना ली है । मुकेश दिनकर ने केंद्र सरकार से अडानी समूह की जांच के लिए जेपीसी गठित करने की मांग भी की।
नवादा लोकसभा युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सह प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि प्रभाकर झा ने कहा कि भाजपा सरकार जिस तरीके से बहुमत का गलत इस्तेमाल कर संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग तथा लोकतंत्र की आवाज को दबा कर देश की आत्मा को कमजोर कर रही है। श्री झा ने केंद्र सरकार से 2011 में हुई जनगणना को प्रकाशित करने की भी मांग की। प्रदेश युवा कांग्रेस सचिव सह नवादा प्रभारी तारीक बाबा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी सिर्फ मन की बात करते है लेकिन जनहित की बात नही करते है।नवादा जिला युवा कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष विश्वजीत भारती ने कहा कि युवाओं में गुण है, क्षमता है, उमंग है, जज्बा है लेकिन भाजपा सरकार में रोजगार नहीं है सिर्फ जुमलेबाजी और तानाशाही है।
एक दिवसीय धरना कार्यक्रम में जिला युवा कांग्रेस पूर्व महासचिव मनोज कुमार,प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि बलिराम सिंह, वरिष्ठ कांग्रेस नेता नारायण पांडे, हिसुआ प्रखंड कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष विजय कुमार , इंटक के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रमोद कुमार , आईटी सेल के जिला अध्यक्ष गोपेश कुमार, युवा नेता मुकेश कुमार , पूर्व मुखिया महेश कुमार , गुड्डू कुमार , श्याम सुंदर कुशवाहा, बेदामी देवी , राम जी सिंह, सुरेंद्र सिंह, सत्येंद्र पांडेय सहित सैकड़ों युवा मौजूद थे।