September 16, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

श्रवण हत्या मामला का हुआ खुलाशा तीन अपराधी 5 हथियार के साथ गिरफ्तार।

Ben News 24 Live

लखीसराय के दियारा टाल शर्मा में 30 अप्रैल को श्रवण नामक युवक की हत्या हुई जिसमें अनुसंधान क्रम में पुलिस ने तीन युवको के पास पांच हथियार भी बरामद की है।
लखीसराय जिले के बीरूपुर थाना अतंगर्त पिछले 30 मार्च को दियारा के टाल शर्मा में रामनवमी की दिन देर संध्या ध्वज पटाका को विवाद का बदला लेने को लेकर अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुन गोली बारी कर गांव के ही श्रवण कुमार नामक एक युवक को गोली मार कर हत्या कर दो लोगों को भी गोली मारी र्थी जिसका ईलाज अब भी पटना के पीएमसीएच अस्पताल में चल रही है।


इस संबध में लखीसराय पुलिस कप्तान पंकज कुमार ने बताया कि पिछले 30 मार्च के दिन गांव के कुछ लोगों के साथ दो गुटो में घ्वज फहराने को लेकर विवाद उठी थी जिसका बदला लेने के लिए गांव में गोली बारी की घटना को अंजाम अपराधियों के द्धारा किया गया है इस घटना में श्रवण नामक एक युवक को गोली लगी जहां उसकी मौत घटना स्थल पर हुई इस घटना में अपराधियों ने और अन्य दो लोगों को गोली मार कर घायल किया था। इस हत्या को लेकर मृतक श्रवण के परिजनों के द्धारा गांव के पांच लोगो पर प्राथमिक दर्ज कराई थी जिसके अनुसंधान को लेकर एक टीम गठित की गई थी जिसमें एएसपी रौशन कुमार, डी.आई.यू प्रभारी शशिभुषण तथा सेल पदस्थापित अवर निरिक्षक विभुर्ति कुमार के द्धारा अनुसंधान क्रम में हरियाणा के पानीपत से एक अपराधी टिटु धमाका कि गिरफ्तारी हुई, जिसे रिमांड पर रखकर छापेमारी की जा रही है इस हत्या कांड में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें मदन कुमार पिता विनय सिंह उर्फ विनोमा भावे के घर से दो देशी पिस्टल और माधव के घर से दो देशी कट्टा एंव लालजी उर्फ रमण कुमार के घर से एक देसी कट्टा बरामद किया गया है। जप्त समानों में दो देशी पिस्टल और तीन कट्टा बरामद हुआ । गिरफ्तारी से जो साक्ष्य मिले उन पर कार्रवाई करते हुए अब भी छापेमारी चल रही है। इस छापेमारी में लखीसराय थाना अध्यक्ष चंदन कुमार, किउल थाना धीरेन्द्र पाठक, पिपरिया अरविन्द कुमार, बडहिया निरिक्षक अमित कुमार और बज्रा टी एंव संबंधित थानो के सशस्त्र बल के द्धारा उपलब्धिी मिली है।