October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

बिहार दिवस को लेकर निकली जागरूकता प्रभात फेरी और दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन।

Ben News 24 Live


बिहार में बिहार दिवस मनाया जा रहा है जिसको लेकर जिला प्रशासन ने सुवह लखीसराय के आर लाल काॅलेज के प्रांगण से दौड़ प्रतियोगिता और प्रभात फेरी निकाली गई जिसमे छात्र, छात्राओं, आंगनबाड़ी सेविका सहायिका, जिला प्रशासन, पत्रकार और समाजसेवी नौजवान ने हिस्सा लिया है।

प्रभात फेरी के शुभ अवसर पर जिला अधिकारी अमरेन्द्र कुमार और लखीसराय एसपी पंकज कुमार, डीएसपी सह एएसपी रौशन कुमार, नक्सल एसपी मोती लाल, अनुमंडल पदाधिकारी संजय कुमार , वरिय उपसमाहर्ता प्रेमलता सहित अन्य पदाधिकारियों ने सयुंक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर प्रभात फेरी को रवाना किया है।

जो कि गाँधी मैदान स्थित मैदान मे समापन होना है। वही इस प्रभात फेरी के मौके पर लखीसराय जिला पदाधिकारी ने कहा कि आज बिहार के लिए शुभ दिन है पुरा बिहार 22 मार्च को बिहार दिवस मना रहा है इसी कड़ी में भी लखीसराय आर लाल काॅलेज के प्रांगण से होते हुए गाँधी मैदान तक प्रभात फेरी और चोर प्रयोग प्रतियोगिता के अलावा अन्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है जिसमें लोगों मे जागरूकता अभियान के तहत एक मैसर्ज जाएगा। इसमें पुरा जिला प्रशासन तमाम लखीसराय वासियों ने हिस्सा लिया है आज दिन पुरा शहर बिहार दिवस धुमधाम से मना रहा है।