October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

ब्रह्मा कुमारी का दिव्यप्रकाश भवन तैयार बनकर तैयार आज होगा इसका उद्घाटन

Ben News 24 Live


डा. आर. लाल. गुप्ता( बेन न्यूज संवाददाता)
लखीसराय ज़िले के रेलवे स्टेशन से महज़ चंद कदम दूर स्थित पंजाबी मुहल्ला में प्रजा पिता ईश्वरीय विश्वविद्यालय का फिलवक्त दो मंजीले भवन का निर्माण के बाद आज 22 मार्च को समारोह पूर्वक उद्घाटन किया जायेगा। जिसके मुख्य अतिथि बिहार.झारखंड के निर्देशिका राज योगिनी बाल‌ ब्रह्मचारिणी तपस्विनी बी.के.रानी दीदी करेंगी।

साथ में सेंटर के अंतर्राष्ट्रीय मुख्यालय माउंट आबू से अनेक भाई बहन उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे। बेगुसराय से आई वरीय बहन बीण्केण्कंचन बहन ने बताया कि उक्त भवन के निर्माण हेतु भुमि दान शहर के सुप्रसिद्ध चिकित्सक डा श्याम सुंदर प्रसाद ने किया है।

उन्होंने ने बताया कि आगामी 24 से 30 मार्च तक के आर के मैदान में श्री मद्भागवत कथा के आध्यात्मिक रहस्य कार्यक्रम रखा गया है जिसे बीके बहन कंचन जी के द्वारा उद्घाटित की जायेगी। वहीं लखीसराय सेंटर के संचालिका बहन रीता जी ने बताया कि राजयोगिनी वरीय दीदी कंचन जी के द्वारा बिहार हीं नहीं बल्कि पुरे देश में गीता का आध्यात्मिक रहस्यों का रसपान कराकर अनेक आत्मायों को सुख शांति व खुशगवार जिंदगी से रूबरू कराया गया है जिसका प्रयास लखीसराय में भी किया जाना है।