October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

अज्ञात अपराधियों ने एक महिला को गोली मारकर कर की हत्या

Ben News 24 Live

बिहार के लखीसराय में अज्ञात अपराधियों ने घर में अकेले रह रही महिला को गोली मार कर हत्या कर दी है सूचना पर पहॅुचकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
लखीसराय नगर थाना क्षेत्र के औरैया गांव में अज्ञात अपराधियों ने एक महिला को गोली मारकर हत्या कर दी है। परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर गोली लगी महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया है। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।मृतिका की पहचान स्वर्गीय टुनटुन साह की पत्नी पूनम देवी के रूप में किया गया।

मृतिका अपने भतीजा श्याम के बहू भोज कार्यक्रम में शामिल थी। जिसमें नाच गाना चल रहा था उसके बाद सभी लोग अपने अपने घर चले गए महिला को अकेले देख अज्ञात अपराधी ने उसे गोली मार दी बता दें कि लगभग 3 साल पूर्व भी पूनम देवी की पति टुनटुन साह को भी अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
इस संबध में लखीसराय अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सैयद इमरान ने बताया कि सूचना रात मे करीबन एक बजे आया था कि अज्ञात अपराधियों ने औरेया निवासी टुनटुन साह की पत्नी को गोली मार दी सूचना पर स्थानीय थाना के एसएचओ मौके पर पहॅुचकर मामले की जांच की उसके बाद महिला को सदर अस्पताल लाया जहां महिला की मौत ईलाज के दरम्यान हुई घटना कैसे और क्यों हुई है जांच चल रही है जांच के बाद ही कहना उचित होगा।