October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

युवक ने की खुदखुशी या फिर हुई हत्या पेड़ से लटका मिला शव

Ben News 24 Live


लखीसराय जिले के कजऱा थाना के अतंर्गत रामतलीगंज गांव जंगल में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला तथा जिसकी सूचना मिलते ही पुरे गांव में सनसनी फैल गई। जबकि वही स्थानीय कजरा पुलिस सूचना पाते ही घटनास्थल पर पहुंची एवं युवक के द्वारा हत्या या फिर आत्महत्या को लेकर कजरा पुलिस जांच में जुट गई है।
बिहार के लखीसराय के कजरा थाना के अतंर्गत रामतलीगंज जंगल में एक पेड़ से लटका 16 वर्षीय युवक का शव मिला है जिसकी खबर आग की तरह पुरे गांव मे फैल गई। इस घटना की सूचना कजरा पुलिस को दी गई जहां घंटो देर पहुंचने के बाद पेड़ से लटका युवक का शव नीचे उतारा गया जिसकी जांच की प्रतिक्रिया शुरू हुई है। वही गांव के लोगो का कहना है कि जिस युवक का शव मिला है उसका नाम बंगाली मांझी पिता बाल्मिकी मांझी है जो कि रामतरीगंज गांव का ही रहने वाला है। जो प्रत्येक दिन जुआ खेलता था और कल रात को जुआ में 16 हजार रूपये कमाया था कुछ दोस्तो ने पैसा छीन लिया और इसको मार कर पेड़ से लटका दिया । वही कुछ लोगों का कहना है कि पिता जुआ खेलने से मना किया था जिसकी बजह से यह अपने आप को पेड़ में लटका कर आत्महत्या कर लिया है।
वही इस संबंध में कजरा थाना अध्यक्ष संतोष सिन्हा ने बताया कि गांव से सूचना मिला था जिसके बाद कुछ पुलिसकर्मी गांव जाकर देखा कि एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ गांव वालों से पुछताछ किया गया तो पता चला कि गांव के ही निवासी बालमिकी मांझी का पुत्र बंगाली मांझी का शव जिसे कब्जे में लेते हुए लखीसराय पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जांच अनुसंधान चल रही है जांच के बाद ही कुछ कहना उचित होगा।
[14:29, 10/28/2022] Atma: मृतक के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया एवं पुलिस के पहुंचने के पहले ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया