October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

भीड़ को देखते हुए घाटो पर सुरक्षा को लेकर एसपी ने किया निरीक्षण

Ben News 24 Live


लखीसराय किउल नदी मे छठ पूजा के दिन भारी संख्या को लोग अर्ध्य देने के लिए पहॅुचते है जिसकी बेहतर सुरक्षा को लेकर घाटो का निरीक्षण एसपी अपने दल बल पहॅुच कर किया।
बिहार के लखीसराय में 30 अक्टुबर और 31 अक्टुबर के दिन किउल नदी में छठ पूजा होना है । इसी छठ पूजा में लखीसराय के लाखो शहर वासियों लोग भगवान सूर्य को अर्ध्य देने पहॅुचते है । जिसमें काभी बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ होती है इसी को मददे नजर रखते हुए लखीसराय के एसपी पंकज कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सह एएसपी सैयद इमरान मसूद, कबैया थाना प्रभारी वैभव कुमार, नगर थाना प्रभारी चंदन कुमार, कई एसआई पुलिस एवं पुलिस जवानों के साथ जिले के दर्जनो से अधिक घाटों का निरीक्षण किया है। जिसमें यह देखा गया है कि किन घाटो में कितनी संख्या में सुरक्षा को लेकर पुलिस बल लगाया जा सकत है।


इस संबध में लखीसराय पुलिस कप्तान पंकज कुमार ने बताया कि दो दिनों का भीड़ छठ पूजा को लेकर किउल नदी में होगी इसमें सुरक्षा और बेहतर तरीके से छठ शांति पूर्ण सम्पन्न हो इसको लेकर कई घाटों का निरीक्षण किया गया है हर घाटों मे महिला पुलिस होगी और टॉफिक को देखते हुए भी सड़कों पर पुलिस बल की तैनाती होगी इसी को लेकर घाट का निरीक्षण किया गया है।