October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

पूर्व हुई महिला की हत्या के मामले में एक महिला समेत तीन गिरफ्तार

Ben News 24 Live

लखीसराय बड़हिया के डुमरी गावं में 22 अक्टुबर को छत विछत रूप में महिला का शव मिला था जिसके अनुसंधान में पुलिस ने एक महिला समेत तीन लोगो ंको गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इस बात की जानकारी प्रेस कॉफेस कर दी है।


बिहार के लखीसराय जिले के बड़हिया मे बीत कुछ दिन पूर्व 22 अक्टूबर को डुमरी गांव के खेत बहियार एक महिला के शव मिला था जिसको लेकर बड़हिया में मामला दर्ज किया गया था इसी मामले का उद्भेदन आज हुई इस संबध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सह एएसपी सयैद इमरान मसूद ने संख्या को प्रेस कॉफेस कर बताया कि विगत पिछले 22 अक्टूबर को सूचना मिला था कि डुमरी गांव के एक बहियार में महिला का छत बिछत अवस्था में शव पड़ा है इसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय अस्पताल में भेज दिया जिसके बाद मृतिका की पहचान में पुलिस लगतार जुटी थी। इस कांड के अनुसंधान के दौरान मृतक की पहचान बेगूसराय जिला निवासी मंजेश कुमार की 23 वर्षिय पुत्री मुस्कान कुमारी के रूप की गई ।

तो यह पता चला कि ढाई साल पूर्व मृतका के पिता के यहां काम कर रहे ड्राईवर दीपक कुमार एवं उसका दोस्त शुभम कुमार ने मृतिका के ससुराल मुज्जफरपुर से अपने गांव सदयबीघा लाकर दूसरी शादी रचा लिया था । जिसके बाद कुछ दिन पूर्व से पति शुभम को पत्नी मुस्कन के चरित्र पर शक होने लगा जिसके बाद शुभम अपने अन्य दोस्तों के साथ मुस्कान की नृशंस हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए शव को एक बहियार में फेक दिया शव का चेहरा भी खराब कर दिया था ताकि इसकी पहचान नहीं हो सके। एएसपी ने यह भी बताया कि मृतिका के पति का भी दूसरे महिला से संबंध होने की बात सामने आ रही है । पुलिस ने इस मामले में मृतिका के सास प्रियंका देवी , दोस्त दीपक सिंह एवम शुभम कुमार को गिरफ्तार किया है ।