October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

ट्रेन की चपेट में आ जाने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Ben News 24 Live


बिहार के लखीसराय मनकठा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के तीन सदस्यो की मौत हो गई है जो कि रामगढ़ थाना के चमघरा के रहने वाले बताएं जा रहे है मामले की जाचं मे जुटी पुलिस
लखीसराय जिले मनकठा रेलवे स्टेशन पर एक घंटा पूर्व हावड़ा से दिल्ली जाने वाली अप से गुजरने वाली 12304 पूर्वा एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ जाने के कारण तीन लोगों की मौत हो गई है। मृतक के पति राजन मांझी से मिली जानकारी के अनुसार कल रामगढ़ थाना के अतंगर्त चमघरा गांव के निवासी राजन मांझी की पत्नी सुगी देवी और पुत्री फुलैना कुमारी इसके पुत्र शिवम कुमार अपने फुआ के घर अमहरा गई थी वापस आज लौट रही थी इसी दरम्यान मनकठा रेलवे स्टेशन पर ईएमयू पकड़ने के लिए जा ही रही रेलवे टेक पार करने के दरम्यान पूर्वा एक्सप्रेस की चपेट में आ गई। इस हादसे की खबर सुनते ही आसपास के लोग रेलवे स्टेशन पर एकत्रित हो गई इस बात की जानकारी किउल जी. आर. पी थाना प्रभारी कपिलेदव प्रसाद को दी गई सूचना मिलते ही मौके पर पहॅुची पुलिस जांच मे जुटी तब ही पता चल पाया कि तीनों लखीसराय रामगढ़ गांव के चमघरा का रहने वाले है।


इस बात की जानकारी देते हुए किउल जी. आर. पी थाना प्रभारी कपिलदेव प्रसाद ने बताया कि करीबन तीन बजे पूर्वा एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से हो गई पोस्टमार्डम के लिए लखीसराय लाया गया है। सभी मृतक चमघरा का रहने वाला है। जांच चल रही है।