October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

मॉ दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन में लाखो भक्त हुए शामिल पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट

Ben News 24 Live


लखीसराय जिले के विभिन्न स्थानो में माता दुर्गा की प्रतिमा स्थापित की गई थी और आज सभी माताओं की मुर्तिया विसर्जन संसार पोखर में होनी है जिसको लेकर जिला प्रशासन से लेकर स्थानीय थाना हाई अलर्ट है इस विसर्जन में लाखो भक्त मॉ दुर्गा और काली, भारत माता को नम् ऑखो से विदाई दे रहे।


आपको बता दे कि मॉ दुर्गा की मुर्तिया शहर से लेकर गांव तक स्थापित की गई है कई जगहो ंपर भारत माता और काली माता का भी मुर्तिया स्थापित किया गया था। आज पचना रोड के चौक पर माता बड़ी दुर्गा देवी और माता छोटी दुर्गा देवी का मिलन पचना रोड़ चौक पर हर साल की भांति इस साल भी किया गया है। इस मिलन समारोह में मौजूदा भक्तो के द्धारा झुमझुम कर फुल मालाओं की बरसात भी की है जिसे देखने के लिए लोग आसपास के ही नहीं दुसरे जिलो से भी आते है और मॉ के विसर्जन यात्रा में शामिल होकर मॉ दुर्गा और काली, भारत माता को विदाई नम् ऑखो से भक्त देते है। आज के दिन पुरा जिला प्रशासन और पुलिस चप्पे चप्पे पर मौजूद होते है। कही कोई अप्रिय घटना या मारपीट नहीं घटित हो इसको लेकर पुरी तैयारी कर विसर्जन में लोग जुट जाते है।


इस संबध में लखीसराय एएसपी सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन को लेकर हर चौक चौराहे पर पुलिस प्रशासन को लगाया गया है कही भी किसी प्रकार की सूचना आने पर इससे निपटने के लिए चौक चौराह पर पुलिस बल को लगाया गया है बिसर्जन के समय में भी लोग हाई अलर्ट रहेगें बड़ी सावधानी के साथ विसर्जन होना है।