October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

कंरट लगने से 14 वर्षीय बच्ची की मौत

Ben News 24 Live


लखीसराय के महिसोना गांव में पोल की तार में करंट लगने से महिसोना दशरथ कुमार के 14 वर्षीय पुत्री कुमकुम कुमारी की मौत हो मौत की घटना के बाद परिवार बालो में कोहराम मच गया है।
बिहार के लखीसराय जिले के महिसोना पंचायत में आज 14 वर्षीय बच्ची को करंट लग जाने की बजह से मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्यारह बजे दिन में घर से खेलते हुए कुमकुम अपने घर से निकली थी इसको यह नहीं पता था कि पोल की अर्थिग तार में करंट है और जाकर तार को छु दी हालांकि मौके पर कोई नहीं था जिसकी बजह से बच्ची की जान नही बच पायी और मौके पर मौत हो गई। वही से गांव के एक व्यक्ति जा रहा था बच्चे को देखकर जैसे ही पुछताछ करने लगा की मौजूद व्यक्ति को भी कंरट लगा और हो हल्ला होने के बाद बच्ची की पोल से हटाया गया है। मौत की खबर सुनते ही परिवार मे ंकोहराम मच गया है। जिसे लोगो ंने सदर अस्पताल ले गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है।
हालांकि घटना की सूचना मिलते ही तेतरहाट पुलिस मौजूदा हालात को देखकर छानबीन शुरू कर दिया और पोस्टमार्डम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेज दिया है।
इस संबध में मृतका कुमकुम के चाचा ने बताया कि घर के पास एक पोल की अर्थिग तार में करंट था जिसे छुते ही शरीर में करट दौर गया जिसके बाद मौके पर ही मौत हो गई है।