October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

रेलवे प्लेटफार्म के नीचे सर्च अभियान के तहत हथियार के साथ दो गिरफ्तार

Ben News 24 Live


लखीसराय जिले के किउल रेल पुल के नीचे दो संदिग्ध व्यक्ति से अभियान के तहत थैले में रखे चार पिस्टल, कारतुस कबैया पुलिस और एसटीएफ के सयुंक्त अभियान में गिरफ्तार किया गया है जिससे पुलिस पुछताछ कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार लखीसराय पुलिस कप्तान अधीक्षक पंकज कुमार को गुप्त सूचना मिला था कि मुगेर जमालपुर से एक व्यक्ति हथियार और कारतुस के साथ लखीसराय किसी गणव्य स्थान पर पहॅुचाने जा रहा है जिसके बाद ही लखीसराय पुलिस कप्तान के आदेश पर कबैया थाना एसएचओ वैभव कुमार और इनके दल एसटीफ के सयुंक्त अभियान में शिविर डेस में पुलिस ने दो लोगो को हिरासत मे ंलिया है सर्च अभियान के बाद ही हाथ में लिए थैले से चार पिस्टल और आठ मैग्जीन कारतुस बरामद किया है।
वही इस संबध में लखीसराय कबैया थाना प्रभारी वैभव कुमार ने बताया कि एसटीएफ के द्धारा अभियान चलाया गया है जिसमें दो तस्कर को हिरासत मे लिया गया है गिरफ्तार लोगों में एक औरगजेब जमशेदपुर निवासी और मो अफरोज मुगेंर निवासी को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से चार पिस्टल, 25 कारतुस को बरामद किया गया है इसके अलावे दो मोबाइल और पैतालिस सौ नगर बरामद हुआ है। कल पुलिस अधीक्षक के द्धारा प्रेस क्रॉफेस किया जाना है ।पुछताछ जारी है कई अहम् सुराग भी मिले है।