October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

महिला ने गले में फंदा डालकर कि खुदखुशी मौके पर पहॅुची पुलिस जांच मे जुटी

Ben News 24 Live


लखीसराय नया बाजार स्थित नगर थाना के अतंगर्त नया टोला में एक महिला ने अपने गला में फंदा डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है इस घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना जांच में जुट गई है।
मिली जानकारी के अनुसार महिला पटना नगर के रहने वाली है और लखीसराय के नया टोला के पंकज तांती के पुत्र उमेश तांती से शादी हुई थी । किसी बात को लेकर महिला ने खुदखुशी की है इस घटना के बाद ससुराल के परिवार मौके से फरार हो गये। लोगों का कहना है पति पत्नी में लगातार झंगड़े हुआ करता था जिसके बाद परिवार बाले दुर्गा पूूजा देखने गये थे अचानक अपने रूम को बंद कर उक्त महिला ने गले मे रस्सी बांध कर आत्महत्या कर ली है। इस घटना की सूचना नगर थाना को दिया गया जिसके बाद ही मौके पर पहॅुची पुलिस ने मामला की जांच शुरू करते हुए शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्डम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेज दिया है।


इस संबध में नगर थाना अध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि मृतक पटना के पंचौला के रहनी वाली है इनका नाम सरस्वती देवी पति का नाम उमेश तांती है जिसकी शादी 15 वर्ष पूर्व लखीसराय के नया टोला में हुआ था मृतक सरस्वती देवी की मॉ पंचौला देवी पति मोलवी तांती साकिन जानपुर भदौल जिला पटना ने एक आवेदन देकर जानकारी दी है कि मेरी बेटी की दिमागी हालत ठीक नहीं रहता था जिसकी बजह से गले में फांसी लगाकर आत्महत्या की है।