September 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

अग्निपथ विरोध में जले ट्रेन में शामिल लोग कि गिरफ्तारी को लेकर कवायत तेज

Ben News 24 Live

अग्निपथ योजना में जलाये गये ट्रेन में अज्ञात नामदर्ज अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर रेल प्रशासन ने अपनी कवायत फिर से एक बार तेज कर स्थानीय वार्ड पार्षदों के साथ डीएसपी परवेज अलाम ने कि खास मुलाकांत।

लखीसराय जिले में विगत 17 जुन को अग्निपथ योजना के विरोध में उपद्रव्यों के द्धारा लखीसराय रेलवे स्टेशन पर तौर फोड करने के बाद डाउन प्लेटफार्म पर खड़ी विक्रमशीला एक्सप्रेस, आउटर सिंगल पर जनसेवा एक्सप्रेस के कई बोगियो में आग के हवाले कर दिया यही नही जनसेवा एक्सप्रेस में बुखार से काप रहे एक व्यक्ति की मौत भी हो गई । जिसमें कुल चालीस लोगो को पुलिस ने अपने हिरासत में ली थी जो अब भी बर्तमान मे जेल में बंद है। जबकि इस अग्निकांड को लेकर आर.पी.एफ और जी.आर.पी के थाने में मामले भी दर्ज किया गया था जिसमें हजारो लोग अज्ञात कर मामला दर्ज किया गया था। इसी अनुसंधान को तथा और लोगो की गिरफ्तारी को लेकर किउल रेल डीएसपी ने जनप्रतिनिधियों के साथ एक बैठक र लुटे गये समान की बरामदी एंव किराये पर बिना जांच पडताल किये लोगों को किराया पर रूम नहीं देने की बात को लेकर गंभीर बातों पर बैठक आयोजित किया है।

इस संबध में किउल रेल डी.एस.पी परवेज अलाम ने बताया कि बिगत 17 जुन को अग्निपथ योजना के विरोध मे कुछ छात्र और उपद्रव्यों के द्धारा बिक्रमशीला एक्सप्रेस को आग के हवाले कर दिया जिसमें कईयां एसी बोगी और अन्य बोगी जले जबकि आउटर सिंगल पर खड़ी जनसेवा एक्सप्रेस के भी एएसी सहित अन्य 6 बोगियो को आग के हवाले किया गया। जिसमें रेल की बहुत बड़ी सम्पति जली जिसमें अरबो की राशि से बने बोगियों को जलाया गया । वर्तमान मे अनुंसधान कर्म में जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित किया गया है जिसमे यह साफ बताया गया है अनुसंधान को लेकर लोग कांपरेट करें ताकि निदोष लोग जेल नहीं जा सके तथा लुटे गये सामग्री का पता चलता है तो पसर्नल डीएसपी मोबाइल पर बात लोग कर या फिर वाटसप् के माध्यम से लोग सूचना दे उनकी हर सूचना को गुप्त रखा जायेगा। इस मोके पर वार्ड पार्षदों में गोतम कुमार, कमली देवी, रंजीत राम, सहित अन्य लोग मौके पर उपस्थित थे।