September 16, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

एक पिस्टल, दो जिंदा कारतुस, नगदी और चार मोबाइल के साथ चार लुटेरा अपराधी गिरफ्तार

Ben News 24 Live


बिहार के लखीसराय में सूर्यगढ़ा थाना को बड़ी सफलता हाथ लगी है। आपको बता दे कि सूर्यगढ़ा थाना के अंतर्गत तीनमूहानीसे कजरा जाने वाली ग्रामीण पक्की सड़क पर दोहर 2 बजे दिनदहाड़े मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर भारत फाइनेंस इक्लूजन लिमिटेड कपंनी के मैनेजर रोहित कुमार पिता हीरा साव साकिन रुधौली, थाना बछवारा, जिला बेगूसराय से डेढ़ लाख रुपैया नगद, एक मोबाइल एवं अन्य कागजात की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था ।

जिसको लेकर सूर्यगढ़ा थाना कांड संख्या 236/22 दिनांक 3 अगस्त 2022 को मामला दर्ज किया गया था । इसके अनुसंधान में लखीसराय पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार के आदेश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सैयद इमरान मसूद के नेतृत्व मंे छापेमारी दल का गठन किया गया जिसमें अनुसंधान संधान कर्म में पुलिस अवर निरीक्षक सूर्यगढ़ा राजीव कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक बड़हिया चंदन कुमार चंदन, चानन थाना प्रभारी रवि कांत कस्यप, कुमार संजीव सिंह तथा 448 अमित कुमार एवं तकनीकी शाखा शशि भूषण कुमार अनुसंधान कांड का उद्भभेदन करते हुए जमुई के दो अपराधी तथा लखीसराय से दो अपराधी को एक हथियार, दो जिंदा कारतूस और अन्य कागजात के साथ गिरफ्तार किया।


वही इस संबंध में लखीसराय एसपी पंकज कुमार ने बताया कि पिछले 3 अगस्त को कजरा जाने वाली मार्ग पर लुट की घटना को अंजाम दिया गया था जिसको लेकर सुर्यगढ़ा थाना कांड संख्या 236/22 दर्ज किया गया था । जिसके अनुसंधान को लेकर एक टीम को गठित किया गया था। जिसके बाद ही गठित टीमों ने जमूई के दो अपराधी को गिरफ्तार किया है जिसमे पोटन कुमार पिता स्व चलीतर यादव सकिन काकन, नीरज कुमार पिता अनुज कुमार साकिन लखनपुर जिला जमुई को गिरफ्तार किया है। जिस मोटरसाईकिल से लुट की गई वह मोटरसाईकिल एंव 7.65 बोर को गोली, एक पिस्टल बरामद हुआ दोनो अपराधी को जलप्पा स्थान जाने वाली मार्ग से गिरफ्तारी हुई है वही इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के बाद घटना में शामिल अपनी सग्लिप्ता को स्वीकार किया जानकारी के बाद निशानदेही पर कजरा के सहमाल पुर से बर्जेस कुमार पिता सुरेश मंडल सह मालपुर, सौरभ कुमार पिता नंदन कुमार की गिरफ्तारी हुई ।सौरभ कुमार के घर से 13 हजार नगद एक मोटरसाईकिल को हिरासत में लिया गया है वही नीरज के निशानदेही पर इनके घर से भी लुट के 5 हजार बरामद किया गया है। चारो अपराधी का मोबाइल भी हिरासत में लिया गया है।