October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

कजरा के चार लाख की आबादी के घर घर में फहरेगा तिरंगा: एस.एस.बी कमांडेट शिवम

Ben News 24 Live


बिहार के लखीसराय में इन दिनों एस.एस.बी, स्कूल, समाजसेवी तथा अन्य लोगो के द्धारा हर घर तिंरगा फहराने को लेकर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

आपको बता दे कि आगामी 13 अगस्त से लेकर 15 अगस्त पुरे भारत में तिरंगा अभियान फहराने को लेकर चल रहा है। इसी कड़ी में कजरा कैम्प के कमांडेट ललित कुमार के निर्देश पर एस.एसबी सहायक कमांडेट शिवम मिश्रा के नेतृत्व में कजरा थाना के अंतर्गत नरोत्तम पुर कैम्प से अरमा, अरमा से सूर्यगढ़ा फिर रतनुपुर निस्ता गांव तक मोटर साईकिल तिरंगा रैली निकाली गई है।

इस संबध में सहायक कमांडेट शिवम मिश्रा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज इस तिरंगे के नीचे कई लोग एकत्रित है यही हमारे लिए अपनी आशिकी की जीत है नक्सल वाद उपर आज यह एक अपनी इतिहासिक चीज है आजादी के 75 वें अमृत महोत्सव के मौके पर हमलोग इकट्टे हुए है हमें यह हमें नहीं मालूम की कौन किस जाति और धर्म के लोग इस तिरंगे के नीचे है कौन सा क्षेत्र के लोग है।

हमारे सविंधान के वरिष्ठ कार्यकर्ता चाहे वह डॉ0 भीम राव अंबेदकर, पंडित जवाहर लाल नेहरू, महात्मा गांधी, सरदार बल्लभ भाई पटेल हो आज हमारे समाज के हर वर्ग के लोग यहां पर है। राष्ट्रभक्त वही नहीं होता जो कि वोर्डर पर काम करता है राष्ट्रभक्त समाजसेवी, मिडिया, वरिय नेता, शिक्षक तथा जो भी समाजसेवी वर्ग से आते है सभी राष्ट्रभक्त हैै। हमारे इस तिरंगे को आजादी के 75 वें वर्षगांठ पर सभी उपस्थित लोगों के बीच तिरंगे का वितरण होगा सभी अपने अपने घरो पर तिरंगा को लहरानेे को काम करे। और सविधान का पालन करने को वचन वध्य हो ताकि हर घर पर तिरंगा दिखे। इस मौके पर लोजपा के नेता के अलावे अन्य लोग उपस्थित थे।