October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

स्कूल जा रहे शिक्षक को अपराधियों ने मारी गोली

Ben News 24 Live

बिहार के लखीसराय मेदनीचौकी थाना अंतर्गत एक शिक्षक को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दिया हत्या की घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहॅुची पुलिस जांच मे जुटी।

लखीसराय जिले के मेदनी चौकी थाना अतंर्गत श्रृर्षिपुर पहाड़पुर गांव के समीप स्कूल जा रहे एक शिक्षक को घात लगाये अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दिया है। ग्रामीणों के अनुसार मोटर साईकिल पर दो अपराधी सवार था और जो कि अधंाधुन गोली शिक्षक पर चलाकर दिन दहाड़े एन एच अस्सी पर घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहॅुची मेदनीचौकी थाना की पुलिस जांच में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार शिक्षक का नाम कैलाश पोद्वार है जो कि ताजपुर पंचायत के पूर्व मुखिया कुमारी प्रेमा के पति है। पोद्वार पेशे से शिक्षक है जो कि प्राथमिक विधालय निस्ता में बतौर हेडमास्टर के रूप में कार्यरथ थे। प्रत्येक दिन की तरह यह विधालय के लिए घर से निकले थे एन एच पर आते ही अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दिया।
बाईट- स्थानीय ग्रामीण विरेन्द्र कुमार ने बताया कि पूर्व मुखिया पति कैलाश पोद्वार थे ये सबसे सुन्दर और सुशील स्वभाव में काफी सरल थे इनके कार्यकाल में काफी पंचायत में अच्छा काम हुआ था इनके कार्यकाल में काफी योजना का कार्य को अंजाम दिया गया था यह अपने घर से हर दिन की तरह ुहिस,स्कूल जा रहे थे एनएचन अस्सी श्रृर्षिपुर पहाड़पुर के पास अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दिया हत्या की बजह पुलिस तलाश कर रही है ।
बाईट- ग्रामीण महिला ने बताया कि बहुत ही सुन्दर मुखिया पति थे किसी को कोई भी परेशानी या दिक्कत होता तो तुरंत ही दूर करते है हर दिन की तरह अपने स्कूल पढ़ाने जा रहे थे गांव के बाहर पहाड़पुर गांव के समीप अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दिया है।

…………….

इस संबध में लखीसराय अनुमंडल पदाधिकारी शिवम कुमार ने बताया कि घटना किन कारणों से हुई इसका पता किया जा रहा है फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही पी आर पो पुलिस बल है जिस व्यक्ति की मौत हुई है निस्ता गांव में बतौर हेडमास्टर के रूप मे ंकार्यरथ है जिनकी हत्या हुई है उसका नाम कैलाश पोद्वार बताया जा रहा है जांच चल रही है। जल्द ही अपराधी सलाखो के पिछे होगे।