October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

किउल रेलखंड पटरी के पास से एक अज्ञात बच्ची का शव बरामद

Ben News 24 Live


लखीसराय कबैया थाना के बार्ड संख्या 15 का मामला
लखीसराय जिले के कबैया थाना के अंतगर्त पंजाबी मुहल्ला वार्ड संख्या 15 किउल रेलखंड के पास 5 वर्षीय बच्ची का शव मिलने से आसपास के वार्ड मे सनसनी फैली मौके पर पहॅुची पुलिस।
लखीसराय रेलवे स्टेशन से थोड़ी ही दुर गया किउल रेलखंड के अप लाइन रेल पटरी के किनारे पोल संख्या 422/13 के समीप एक पांच बर्षीय बच्ची का शव देखने के बाद आसपास के वार्ड में सनसनी फेल गई मिली जानकारी के अनुसार जब लोग रामपुर हाट पैसेजर आउटर सिंगल के पास काफी देर रूकने के बाद यात्री पैसेजर रेल लाइन होेते हुए लखीसराय आ रहा था लोगो ंने एक झांडी के किनारे से बदबु आ रही थी जिसे लोग दुगंध को करीबी से सुगने पर देखा एक पांच बर्षीय बच्ची का शव एक झांडी में फेंका हुआ लोग हवा की तरह इस बात के फेलने के बाद आसपास के लोग घटना स्थल पर पहॅुचकर कबैया पुलिस को सूचना दिया जिसके बाद ही मौक पर पहॅुची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी हालांकि शव को कब्जे में लेकर लखीसराय सदर अस्पताल भेज दिया है।
इस संबध में कबैया थाना अध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि लोगों के सूचना पर मौके पर पहॅुच कर शव को कब्जे में लेकर लखीसराय सदर अस्पताल रखा गया है 24 घंटा तक शव की पहचान को लेकर पोस्टमार्डम हाउस मे ंरखा गया है अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है। पहचान होने के बाद सूचना दिया जायेगा। मामले की जांच चल रही है ।