October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

कल शाम से लापता ज्योतिष का शव एक तालाब के किनारे से शव बरामद

Ben News 24 Live


मामले में जुटी पुलिस, आसपास के गांव में सनसनी
लखीसराय जिले के हलसी प्रखंड के सांडमाफ गांव के एक तालाब से लापता ज्योतिष कुमार शव बरामद हुआ कल से अपने घर से लापता था ज्योतिष मिलते ही आग की तरह फैली सनसनी

लखीसराय जिले के हलसी प्रखंड के अतंगर्त सांढ-माफ गावं के एक तालाब के पास तैरता हुआ बच्चे का शव बरामद किया गया है। जिसकी सूचना स्थानीय थाने को दी गई है। हालांकि मौक पर पहॅुची गांव के भीड़ ने शव की पहचान की है जो कि सांढ़-माफ गांव के निवासी चंद्रिका साहू के दसवर्षीय पुत्र ज्योतिष कुमार के रूप मे ंकिया गया है। ज्योतिष कल अपने घर से खेलने के लिए निकला था लेकिन देर रात बीतने के बाद भी अपना घर वापस नहीं लौटा। सुवह होते ही परिजन आसपास के गांव में भी खोजबीन की लेकिन पता नही चल पाया था। वही जब गांव के ही बच्चे तालाब के किनारे ख्ेालने गये तो तालाब में एक शव तैरता हुआ नजर आया जिसकी सूचना गांव के लोगों को दिया गया है गांव वालो की मदद से तालाब से बाहर बच्चे को निकाला गया तब इसकी पहचान हो पायी है ंबरहाल मौके पर पहॅुची पुलिस मामले मे जुट गई है।
इस संबध में गांव के निवासी सत्येन्द्र कुमार ंिसंह का कहना है जो बच्चे का शव बरामद हुई है वह गांव के ही चंद्रिका साहू का पुत्र ज्योतिष कुमार है जो अपने घर से कल शाम से लापता था जिसकी फोटो कई मोबाइल बटसप् के माध्यम से लोगो तक पहॅुचाने का काम किया था लेकिन बच्चे के खेल खेल में यह तालाब में तैरता हुआ शव को देखने के बाद लोग पहॅुचे तब शव की पहचान गांव के ही निवासी चंद्रिका साहू के पुत्र ज्योतिष कुमार के रूप में हो पाया है। बच्चे की मौत तालाब मे डुबने से नहीं हुई है शव को देखने से यह पता चलता है किसी ने इसकी हत्या की है ज्योतिष कुमार के पिता एक गरीब परिवार से है रोज काम कार्य करने के बाद ही दो वक्त की रोटी नसीब होती थी।