October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

अगर सावधान नहीं रहे तो आपका भी वाइक हो जायेगा चोरी

Ben News 24 Live


लखीसराय जिला समाहरणालय से पहले जिला परिषद भवन में दिन दहाडं़ वाइक चोर ने एक मोटर साईकिल को चुराकर नौ दो ग्यारह हो गया है। जबकि जिला के जिला मुख्यालय से हर चौक चौराहे पर सी.सी.टी.भी कैमरा लगा हुआ है लेकिन चोरी करने वाले सातिर चोर इस कैमरे से कबतक भागने में कामयाब होते है देखने की बात है।

लखीसराय जिले में दिन दहाड़े जिला परिषद में तैनात आधार कार्ड निर्गत करने वाले कर्मी का कार्यालय मे लगे मोटर साईकिल को अज्ञात चोरों ने चोरी कर एक बड़ी बारदात को अंजाम दिया है। हालांकि जिला परिषद कर्मी छोटे कुमार पिता नरेश मंडल साकिन विछवे, थाना खगौल जिला लखीसराय निवासी ने कबैया थाना में लिखित आवेदन देते हुए अपने वाइक की चोरी की घटना का रिपोर्ट दर्ज किया है जिसमें यह लिखा गया है कि जिला परिषद कार्यालय में अपने कार्य को लेकर हर दिन की तरह अपने वाइक को परिषद के कैम्पस में ही मोटर साईकिल लगाकर अपने कार्यालय में चला गया इसी बीच अज्ञात चोर ने मेरा मोटर साइकिल नं बी.आर.53 ई 2586 का ताला तोड़कर कर भाग गया है जब में बाहर अपने कार्य से निकला तो मोटर साइकिल लगे स्थान पर नहीं था ।
इस संबध में कबैया थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि अज्ञात चोरो के द्धारा जिला परिषद कार्यालय कैम्पस में मोटर साइकिल नं बी.आर.53 ई 2586 लगा हुआ था जिसकी चोरी हो गई आवेदक छोटे कुमार के द्धारा लिखित आवेदन दिया गया है सी.सी.टी.भी कैमरा को खंगाला गया है चोर की शिनाख्यत हो गई है पुलिस के द्धारा छानबीन और छापेमारी की जा रही है।