October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

गोली कांड के आरोपी के घर पर चिपकाया इश्तेहार सिलेंडर नहीं होने पर होगी कुर्की जब्ती।

Ben News 24 Live


दो साल के बाद जागी पुलिस ने नंदनामा गांव में जमीन पर पानी गिराने और गोली बारी घटना के आरोपी ं सुनील राम के घर पुलिस ने चिपकाये पोस्टर आत्मसर्मपण नही किया तो होगा कुर्की जप्ती।
लखीसराय जिले के रामगढ़ चौक प्रखंड के अतंगर्त नंदनामा गांव में बीते दो साल पुर्व फरवरी 2020 में नंदनामा गांव के ही बालेश्वर राम और संजय तांती के बीच नाले की पानी बहाने को लेकर विवाद हुआ था। इसको लेकर रामगढ़ थाना में संजय तांती ने केश दर्ज किया थी इसी केश को उठाने और समझौता प्रस्ताव देते हुए फिर दुबारा पांच माह पुर्व दोनो ंके बीच विवाद उठा था जिसमें बालेश्वर राम के पूत्र सुनील कुमार के द्धारा गोली बारी कर संजय तांती को घायल कर दिया। तब से आज तक फरार चल रहा है।
इस संबध में रामगढ़ थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि फरवरी 2020 में संजय तांती पेसर सादो तांती और बालेश्वर राम में जमीन पर पानी नहीं गिराने को लेकर विवाद उठा था जिसमें बालेश्वर राम के द्धारा तांती के उपर गोली चलाने का आरोप है केश दर्ज के बाद बालेश्वर राम कि गिरफ्तारी हुई है जो कि जेल में वही बालेश्वर राम का पुत्र सुनील राम और इसके परिवार मे ंही पिंकी कुमारी जो कि नामदर्ज है अबतक फरार चल रही है कोर्ठ के आदेश के बाद आत्मसर्मपण का नोटिस इसके घर पर पुलिस के साथ ढोल बाले के साथ चिपकाया गया है। इस पर 02/20 में मामला दर्ज है । अगर सर्मपण नही करता है तो कुर्की जप्ती होगी।