October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

छरियारी पुल निर्माण को लेकर आंदोलन हुई तेज ।

Ben News 24 Live

जहानाबाद । जिले के मखदुमपुर प्रखंड के किसान संघर्ष समिति के तत्वावधान में छरियारी पुल निर्माण को लेकर आज लगातार अठारहवां दिन अनिश्चित कालीन धरना जारी रखा। यह धरना किसान नेता मंजय कुमार के नेतृत्व में आयोजित किया गया। धरना पर बैठे दर्जनों लोग इस बात को लेकर आश्वस्त दिखें कि अब इस संघर्ष मे स्थानीय लोग काफी बढचढकर भाग ले रहें हैं।
धराउत निवासी शिक्षाविद सह सामाजिक कार्यकर्ता अशोक प्रियदर्शी आज धरना स्थल पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आम जनता की बात अगर जल्द नहीं सुनी गई तो हमलोग पटना चलकर विधानसभा का घेराव करेंगे। प्रियदर्शी धरना स्थल से मखदुमपुर के स्थानीय विधायक माननीय सतीश दास से दुरभाष पर बात कर जनता की समस्या से अवगत कराया इस पर सतीश दास ने कहा कि इस संबंध में आज ही संबंधित विभाग के मंत्री महोदय को लिखित मांग दिया जायेगा और जल्द ही कार्य पुरा कराया जायेगा। इस आश्वासन के बाद धरना पर बैठे लोगों ने राहत की सांस ली। आगे अशोक प्रियदर्शी ने स्थानीय प्रखंड विकास पदाधिकारी से दूरभाष पर बात कर अपने स्तर से सरकारी विभाग को सूचना देने का निवेदन किया जिस पर बीडीओ ने सहयोग करने की बात कही है।
धरना स्थल पर उपस्थित अशोक कुमार प्रियदर्शी, किसान नेता मंजय कुमार, प्रांतीय नेता आदेश चतुर्वेदी, छरियारी मुखिया रीना कुमारी, धराउत पंचायत के पंसस प्रतिनिधि विरेंद्र दास, बिर्रा पंचायत के पूर्व सरपंच रामप्रवेश दास, धराउत के पूर्व उपमुखिया शशि कुमार दांगी, मखदुमपुर नगर के पूर्व वार्ड पार्षद प्रतिनिधि संजय दास, श्रीनिवास दास, छोटु बाबु, युवा नेता अरविन्द कुमार भीम, राजकिशोर शर्मा, गणेश पासवान, राजकिशोर कुशवाहा, जितेन्द्र प्रसाद, विजेंद्र कुमार, सुबोध कुमार सहित कई लोग मौजूद थे। जहानाबाद से दिनेश कुमार की रिपोर्ट।