September 8, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा — 2024 का एजेंडा जाति और धर्म से नहीं महंगाई ,भ्रष्टाचार और गंदी राजनीति को खत्म करके होगा

Ben News 24 Live

अतीश दीपंकर, भागलपुर .

भागलपुर में बबरगंज थाना क्षेत्र के मुगलपुरा कव्वाली मैदान में जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव कल देर शाम ईद मिलन समारोह में शिरकत किए। पप्पू यादव के समर्थकों ने उन्हें फूल माला व पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया।

मीडिया से बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि 2024 का एजेंडा किसी जाति और धर्म पर आधारित नहीं होगा। यह एजेंडा बेरोजगारी ,महंगाई, भ्रष्टाचार और गंदी राजनीति को खत्म करने से होगा। उन्होंने कहा कि गंदी राजनीति करने वाले राजनेता लोगों को जाति और धर्म पर लड़ाते हैं और अपना उल्लू सीधा करते हैं उनसे बचें और स्वस्थ और स्वच्छ राष्ट्र का निर्माण करें । इसमें जन अधिकार पार्टी आपके साथ है। साथ ही उन्होंने कहा कोई तो आवाज देगा इंसानियत को। कोई तो आवाज देगा आम आदमियों को बचाने के लिए ।कोई तो आवाज देगा पड़ोसियों को मुस्कुराने के लिए। कोई तो आवाज देगा इंसानियत और मानवता को बचाने के लिए । वह पार्टी कोई और नहीं जन अधिकार पार्टी है । जन अधिकार पार्टी ही जनता के दुख दर्द को सुन सकती है समझ सकती है और उसे पूरा भी कर सकती है।

कार्यक्रम में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं के अलावे सैकड़ों समर्थक मुगलपुरा कव्वाली मैदान में उपस्थित थें।