October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

शराब ना पीने को लेकर जागरूकता अभियान।

Ben News 24 Live


बिहार में शराब बंदी को लेकर सालो से अभियान चल रहा है इसको लेकर आज बिहार के उत्पाद विभाग के मंत्री पहली बार इनके नेतृत्व में जागरूकता नाटक का आयोजन किया गया है। जिसमें कई महिलाओ ने भी हिस्सा लिया है।

लखीसराय। रामगढ़ चौक प्रखंड के शर्मा उच्च विद्यालय में उत्पाद विभाग के द्वारा नुक्कड़ नाटक के जरिए शराबबंदी को लेकर जागरूकता अभियान चलाया गया।

इस मौके पर मध्य निषेध तथा निबंधन मंत्री रत्नेश सदा, डीएम मिथलेश मिश्र, प्रभारी बलिराम चौधरी मौजूद रहे। कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन मध निषेध मंत्री रत्नेश सदा, डीएम मिथलेश मिश्र और एसपी बलिराम चौधरी, जदयू जिलाध्यक्ष रामानंद मंडल ने दीप प्रज्ज्वलित एवं फीता काटकर किया। इस मौके पर काफी संख्या जीविका दीदी, स्वास्थ विभाग , परिवहन विभाग एवं काफी संख्या में महिलाएं मौजूद रहीं। इस मौके पर कलाकारों ने नुक्कड़ नाटक के जरिए शराबबंदी को शत.प्रतिशत लागू एवं शराब पीने समाज को हो रहे नुकसान को दर्शाया।
बाईट भाषण -इस मौके पर मंत्री ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नशा हर तरह से परिवार और समाज को बर्बाद करता है नशा से सभी लोगों को दूरी बनाकर रहना है। खासकर इसको लेकर महिलाओ को जागरूक करने की जरूरत है। इसी कड़ी में आज नुक्कड़ नाटक के जरिए जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया।