September 16, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

शराब ले जा रहे वाहन ने ली एक की जान लोगों ने किया सड़क जाम

Ben News 24 Live


बिहार के लखीसराय में शराब माफियाओं को बोल बाला है आज एक चलती वाहन ने एक मोटरसाईकिल चालक को पिछे से धक्का दे दिया जहां इलाज के दरम्यान एक की मौत हो गई है।
लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र के गोवर्धन मुसहरी के समीप तेज रफ्तार से आ रही कार और बाइक की जबदस्त टक्कर हो गया है जहां बाइक पर सवार बैठा व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी हो गया जिसे देख स्थानीय लोगों की मदद से लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया है जहां इलाज के दौरान घायल व्यक्ति की मौत हो गई है।


लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र के हलसी सिकंदरा मुख्य मार्ग स्थित गोवर्धन मुसहरी के समीप तेज रफ्तार से आ रही कार और बाइक की टक्कर हो गई। जिससे बाइक पर सवार बैठा एक वृद्ध गंभीर रूप से बुरी तरह से जख्मी हो गए। जिसे स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से बेहतर उपचार हेतु सदर अस्पताल लखीसराय लाया गया जहां ऑन ड्यूटी चिकित्सकों के द्वारा उपचार शुरू ही किया गया है इस दौरान वृद्ध की मौत हो गई। वृद्ध की पहचान जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र स्थित कैथवाड़ा गांव निवासी स्वर्गीय कुंवर सिंह के पुत्र गीता सिंह पहलवान के रूप में की गई। जानकारी के अनुसार मृतक गीता सिंह हलसी थाना क्षेत्र स्थित सेठना गांव में अपने बहन से मिलकर वापसी में अपने घर कैथवाड़ा की ओर जा रहे थे जाने के दौरान ही घटना घटित हो गई। जबकि बाइक चल रहे व्यक्ति को मामूली चोटे आई हैं। ज्ञात हो कि जिस कार से टक्कर हुई वह खाई में जा गिरा गिरने के बाद कार में लाखो का विदेशी शराब डिक्की से बरामद किया गया है बताया जा रहा है कि पुलिस की गश्ती गाड़ी देखकर तेज कार चालक ने किया था इसकी वजह से ही यह हादसा घटित हुई है। हालांकि मौत की खबर सुनते ही मृतक गीता सिंह के गांव वालो ने एन एच 30 को जाम कर वाहन चालक कि गिरफ्तारी और कार्रवाई की मांग कर रहे है।
मृतक का पोता रोशन कुमार का बाईट- तेज रफ्तार से कार आ रही आगे मोटर साईकिल जा रहा था पिछे से कार ने ठोकर मार दिया जिससे मेरे बाबा गिर गये जो कार ने धक्का मारा उन कार में विदेशी शराब भारी मात्रा में बरामद हुआ है। मौके पर पुलिस पहॅुची थी।