September 8, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

स्कापियों की धक्के से बच्चे की मौत

Ben News 24 Live


बिहार के लखीसराय चानन जानकीडीह बेलदरिया में एक स्कापियो के धक्के से बच्चे की मौत हो गई है घटना के देख डाइबर की पिटाई जमकर हुई मौके पर पहॅुची पुलिस ने डाइबर को छुडाया।,
लखीसराय जिले के चानन प्रखंड के अतंगर्त जानकीडीह बेलदरिया गांव में तेज रफ्तार स्कारपियों ने एक डेढ़ साल बच्चे को धक्का मार दिया जिससे बच्चे की मौत घटना स्थल पर हो गई है। उधर प्रर्दशी लोगों ने स्कापियों डाइबर को पकड़कर जमकर पिटाई कर दिया सूचना मिलने के बाद मौके पर पहॅुची चानन थाना की पुलिस से लोगों के चंगुल से छुडाकर डाइबर को अपने कब्जे में लेते हुए थाना भेज दिया है। बताया जा रहा है जिस बच्चे की मौत हुई है वह जानकीडीह बेलदरिया निवासी डब्लु बिंद के छोटे पुत्र पियुष कुमार की मौत हुई जिसका उम्र करीबन डेढ़ साल ही है जो अपने घर के आगे ग्रामीण सड़क पर खेल रहा था अचानक से आए स्कापियों ने तेज रफ्तार के कारण धक्का मारा हालांकि गा्रमीण पहले से स्कापियों डाइबर बंधन कुमार पिता अर्जुन बिंद को गाडी धीरे ले जाने की आवाज दे रहे थे लेकिन डाइबर बंधन अपने कान में एयरफोन लेकर संगीत सुन रहा था जिसके कारण बच्चे की मौत हुई है।


बाईट-पिता डब्लू बिंद ने बताया कि घटना तेज रफ्तार से स्कोपियों जा रहा था मेरा बच्चा पियुष कुमार अपने घर की सड़क पर खेल रहा था वाहन की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो गई डाईबर को पकड़कर रखे थे थाना की पुलिस ने जबरदस्ती डाइबर को छुडाया और लोगों की पिटाई कर दिया ।
बाईट-थाना अध्यक्ष आशिष कुमार ने बताया कि वाहन संख्या जे.एच 15 एल 7815 वाहन संख्या के डाइबर बंधन कुमार पिता अर्जुन बिंद को हिरासत में लिया गया है गाडी का जो आर्नर है वह भी चानन प्रखंड बटटा रामपुर निवासी प्रभु यादव का वाहन है। किस कारण घटना घटित हुई जांच के बाद ही कहना उचित होगा फिलहाल जिस बच्चे की मौत हुई उसके परिजनों के द्वारा आवेदन नही मिला है जांच चल रही है।