October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

बढ़ते अपराध के खिलाफ इंडिया गठबंधन ने खोला मोर्चा

Ben News 24 Live


बिहार में क्षेत्रिय पार्टी वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश साहनी के पिता की हत्या के विरोध में आज गठबंधन के विभिन्न दलो ने मिलकर शहीद द्वार से आक्रोश प्रतिरोध मार्च निकाला है।

लखीसराय जिले के शहीद द्वार निकट से आज राजद के नेत्त्व मे इंडिया गठबंधन के विभिन्न पार्टी जैसे कन्यूनिष्ट, लोजपा, माले, कांग्रेस के अलावे अन्य विभिन्न दलो ने एक जुट होकर बिहार सरकार के द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने के विरोध में तथा हाल में वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश साहनी के पिता की हत्या दिनदहाड़े उनके घर अपराधियों ने गोली मार कर हत्या करने के विरोध में पैदल आक्रोश प्रतिरोध मार्च निकालकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रर्दशन किया है।
बाईट-इस संबध में कांग्रेस जिला अध्यक्ष अनीष कुमार अनीष ने बताया कि आज पूरे बिहार में इंडिया गठंबधन की निर्णय के अनुसार प्रतिरोध मार्च निकाला है आज बिहार में पूर्व मंत्री मुकेश साहनी के पिता की हत्या को पुलिस के द्वारा हत्या के मामले को निपापोती करना चाहती है, शिवान में डाक्टरों से पांच लाख का नैवी मांगा गया है जमूई के दो लोगों को पटना में शादी समारोह में हत्या कर दिया गया है, मुगेंर में भी एक को गोली मारकर हत्या कर दिया गया है हर कार्यालय में बिना धुसखोरी के कार्य नही किया जाता है। हाल में बेगूसराय में एक युवक के द्वारा अंधाधुन गोली चलाकर लोगों की हत्या कर दिया गया है आज बिहार के उपमुख्यमंत्री हमेशा हत्या के विरोध में कई ब्यान देते थे आज बालू माफियाओं के गोदी में जाकर बैठने का काम किया है। आज इन्ही घटनाओं के चलते पुरे बिहार में गठबंधन के द्वारा आक्रोश पैदल प्रतिरोध मार्च निकाला गया है।
बाईट-पूर्व विधायक राजद फुलैना सिंह ने कहा कि आज बिहार मे गिरती कानुन की व्यवस्था , देश में मंहगाई को लेकर डीएम को एक ज्ञापन सौपा गया है हमारे नेता बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश साहनी के पिता की हत्या उनके निवास पर अपराधियों के द्वारा किया गया है इससे और क्या शर्मनाक व्यवस्था कानुन की हो सकती है इसको लेकर बिहार सरकार तक आवाज पहॅुचाने को लेकर जिला अधिकारी को ज्ञापन सौपा है।