September 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

72 घंटे बाधित बिजली भारी संख्या में लोग उतरे सड़क पर

Ben News 24 Live


लखीसराय जिले के मुख्य बाजार पचना रोड़ में तीन दिनों से लगातार बिजली गुल रही तो लोग भारी संख्या में सड़क पर उतरकर घटो से अधिक लोगों ने सड़क जाम कर बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ प्रर्दशन किया है।
लखीसराय जिला समाहारणालय से करीबन एक किलोमीटर दुर पचना रोड़ में 72 घंटे से अधिक बिजली घरो से गुल है जिसको लेकर लोगों को इस गर्मी में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा लोगों ने बिजली विभाग के अधिकारियों से लगातार टांसफरमर बदलने को कहा गया है लेकिन विभागीय लापरवाही के कारण 72 घंटे से अधिक होने के बाद भी बिजली विभाग ने टांसफरमर को नही बदला, यही नही बिजली नही होने के कारण लोगों के घर पानी की किल्लत होने लगी, बच्चो को स्कूल जाने में दिक्कत होने लगा, लोग गर्मी में परेशान होने लगे हद तो तब हो गई जब लोगों ने लाख दफ्तर के चक्कर काटने के बाद भी बिजली नही जली तो लोगों ने पचना रोड़ मुख्य सडक को जामकर बिजली विभाग की लापरवाही का गुस्सा को सड़को पर उतरकर सड़क को बाधित कर दिया । वही जाम में फंसे लोगों ने प्रर्दशनकारियों से झड़प भी कि स्थानीय कबैया थाना के प्रशासन आने के बाद लोगों को समझाबुझाकर अश्वासन देने के बाद जाम को हटाया।
इस संबध में बिजली विभाग के एसडीओ विनय कुमार ने बताया कि बिजली विभाग को पचना रोड़ में बिजली गुल होने की शिकायत की थी लेकिन टांसफरमर समय पर उपलब्ध नहीं होने के कारण दिक्कत का सामना करना पड़ा है आज शाम तक टांसफरमर बदल दिया जायेगा। लोगों को शाम तक बिजली मिल जाने की संभावना है।