September 8, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

Ben News 24 Live


लखीसराय पुलिस को 24 घंटे के अंदर बड़ी सफलता हाथ लगी है रामगढ़ थाना के अंतर्गत हुई थी पांच लाख की लूट पांच सातिर अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तर।

लखीसराय पुलिस की एसआईटी ने महज 24 घंटे के भीतर लूट की एक बड़ी वारदात का खुलासा कर लिया है। डी.एस.पी शिवम कुमार के नेतृत्व में गठित एसआईटी ने रामगढ़चौक थाना क्षेत्र के सिसमा पुल के पास बीते 17 जून को दाल व्यवसायी के मुंशी के साथ हुई 5 लाख पैंतीस हजार रूपए लूट की वारदात को अज्ञात अपराधियों ने अंजाम दिया जिसके बाद रामगढ़ थाना में मामाल दर्ज किया गया है। वही इस घटना के बाद पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार के आदेश पर कार्रवाई शुय हुई और पांच सातिर अपराधी गिरफ्तार हुए। जानकारी के मुताबिक लखीसराय एसआईटी ने अपराधी को गिरफ्तार किया है।
इस संबध में लखीसराय पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि 17 जुन शाम को दाल व्यवसायी के मुंशी अरूण कुमार से रामगढ़चौक थाना क्षेत्र के सिसमा पुल के पास दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने 5 लाख 35 हजार रूपए की लूट की घटना को अंजाम दिया था। घटना की सूचना पर आनन.फानन में डीएसपी शिवम कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया। एसआईटी ने सबसे पहले इस लूटकांड में शामिल अपराधी दिलखुश को झारखंड के जामताड़ा से गिरफ्तार किया गया। फिर इसकी निशानदेही पर बाकी चारों अपराधी। नीतीश कुमार, विमलेश कुमार, राकेश कुमार, सोनु कुमार को शेखपुरा जिले के जमालपुर से गिरफ्तार किया गया। इन सभी के पास से लूट की घटना में इस्तेमाल बाइक, चार मोबाइल के साथ 4 लाख 30 हजार रूपए बरामद कर लिया गया। एसपी ने बताया कि इस लूटकांड की घटना में लाइनर की भूमिका निभाने वाला फिलहाल फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए एसआईटी छापेमारी कर रही है।