October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

पिता की भुल के कारण पुत्र की हत्या पुलिस ने किया उद्रभेदन

Ben News 24 Live

पिता की भुल के कारण पुत्र की हत्या पुलिस ने किया उद्रभेदन
बिहार के लखीसराय में अपराध का साथ देने वाजं एक पिता के पुत्र की हत्या हुई जिसका पुलिस ने बड़ा उद्रभेदन करते हुए दो नावालिक को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

लखीसराय जिले के पिपरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत करारी पिपरिया गांव में बीते 22 मार्च को 11 वर्षीय बालक की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। जिसको लेकर पिता ने दो लोगों पर मामला पिपरिया थाने में दर्ज किया था। इस घटना को लेकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो नावालिंक को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है 22 मार्च को रूपेश कुमार पिता सुलेन्द्र यादव की गला दबाकर हत्या कर दिया गया था। पुलिस ने हालांकि गंभीरता से लेते हुए दो लोगो ंको गिरफ्तार कर मामले का खुलाशा किया है। बताया जा रहा है पिता ने एक लड़की को बहला फुसा कर अपराधियों को साथ दिया था जिसके कारण आज इसके पुत्र की हत्या गला दबाकर हत्या कर दिया है। हालांकि घटना के तीन बाद लगातार पुलिस काम करने के बाद इसका उद्रभेदन किया है।

बांईट- इस संबध में लखीसराय की पुलिस कप्तान पंकज कुमार ने बताया कि बीते 22 मार्च को रूपेश कुमार को उसके घर के सामने मकई के खेत में गला दबाकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में एसडीपीओ शिवम कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया। एसआईटी टीम द्वारा घटना का सफल उदभेदन करते हुए इस कांड में शामिल एक नाबालिग को गिरफ्तार किया। जिससे पूछताछ के बाद पुलिस ने घटना में शामिल सचिन को गिरफ्तार किया गया। एसपी ने बताया कि पूछताछ में घटना का कारण नाबालिग ने बताया कि हत्या की बजह रही है कि फुफेरी बहन ममता कुमारी को एक साल पहले शादी के उद्देश्य से विटकुन यादव लेकर भागा था, जिसमें सुलेन्द्र यादव भी इस घटना में शामिल था। इसी रंजिश की वजह से रूपेश कुमार की हत्या की गयी। घटना के शामिल एक अन्य गिरफ्तारी हेतु छापामारी की जा रही है। पुलिस पूछताछ के बाद गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जिसकी गिरफ्तारी हुई है उसमे मुख्य रूप से विक्रम कुमार पिता गरीब यादव साकिन कारारी पिपरिया और सचिन कुमार पिता सुनील राय पिपरिया को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है ।