October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

डुमरी गांव में पिता के लाइसेंसी हथियार से गोली मार युवक ने कि आत्महत्या

Ben News 24 Live


बिहार के लखीसराय बड़हिया प्रखंड के डुमरी गांव निवासी सीआरपीएफ के जवान की लाइसेंसी रायफल हथियार से युवक ने अपने सिर में गोलीमार कर हत्या कर लिया, पुलिस मामले की छानबीन मे जुटी है।
लखीसराय जिले के बड़हिया थाना अतंगर्त डुमरी गांव में एक पिता की लाइसेंसी राइफल हथियार से परिवारिक उलझन के कारण बंद कमरे में अपने सिर में युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना देर शाम की है जहां डुमरी निवासी सचीत सिंह जो कि सी.आर.पी एफ के जवान है वर्तमान ये जम्मु काश्मीर में कार्यरत है इसके तीसरे पुत्र मंतोष कुमार अपने परीक्षा में अच्छा रिजेल्ट नहीं ला पाता था जिसके कारण मानसिंक और परिवारिक उलझन में दो महीना से मानसिंक स्थिति कुछ गुजर रहा था यही बजह रहा कि अपने ही मकान में पिता के लाईसेंसी रायफल हथियार में एक गोली लोड कर बंद कमरे में अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है इस घटना से पुरा गांव गोली की आवाज नुनते ही मंतोष की घर की ओर लोग दौरा जहां इकट्टा भीड़ देखने को मिला । इस बात की सूचना बडहिया थाना को रात दी गई सूचना मिलते ही मौके पर पहॅुची पुलिस जांच में जुट गई है।


बाईट- इस संबध में बड़हिया थाना अध्यक्ष वृजभूषण सिंह ने बताया कि मृतक की मां ने बताया कि देर शाम अपने घर के उपर बाले कमरे में गया गोली चलने की आवाज आई तो लोग दौडे तो देखा कि कमरा बंद है गांव के कुछ लोगों के सहयोग से कमरा का दरबाजा तोड़ा तो देखा की अपने पिता संजीत सिंह के तृतीय पुत्र मंतोष कुमार अपने सिरं में गोली मार लिया है। मृतक के पिता जम्मु काश्मीर में सी आर पी एफ की नौकरी कर रहा है जो कि रिटायर्ड मेंट के बाद इसी रायफल के जरिये होमगार्ड की नौकरी कर सकता था। मां स्पष्ट नहीं बता रही है बताते बताते रो पड रही है जांच के बाद ही कुछ कहना उचित होगा।
बाईट- मृतक की मां ने बताया कि शाम को परिवार के साथ चाय पानी पिया और कहा कि पढ़ाई मे अच्छा रिजेल्ट नहीं आता कम्पटिशन नहीं निकाल पा रहा था जिसके कारण मानसिक स्थिति से गुजर रहा जिसके कारण हो सकता है कि आत्महत्या किया हो।